जल्दी करें, फेस्टिव सीजन पर Maruti दे रही अपनी कारों पर हजारों की छूट, जानें

maruti-suzuki

नई दिल्ली: मारुति-सुज़ुकी (Maruti Suzuki) जल्द ही देश में कई नई कारें लॉन्च करने जा रही है। इस सूची में स्विफ्ट, डिजायर और विटारा ब्रेज़ा और सेलेरियो की नई जनरेशन समेत  सीएनजी वेरिएंट शामिल हैं।

इसके अलावा मारुति-सुजुकी इस फेस्टिव सीजन पर ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी कारों पर शानदार ऑफर दे रही है। आइए जानते हैं कि कंपनी की कौनसी कार पर कितनी छूट मिल रही है।

मारुति-सुजुकी-ऑल्टो-800 (Maruti Suzuki Alto 800)

मारुति-सुजुकी लाइन-अप की सबसे किफायती कार – ऑल्टो पर 25,000 रुपये तक की नकद छूट के साथ  15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। सीधे-सीधे बात करें तो मारुति ऑल्टो 800 पर कुल 40,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। वहीं इस कार के नॉन-एसी एडिशन के लिए, यह छूट 35,000 रुपये तक सीमित है।

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो (Maruti Suzuki S-Presso)

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो निश्चित रूप से अपने सेगमेंट में मोस्ट फन-टू-ड्राइव पेशकश है। इस समय ये कार 15,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ कुल 30 हजार रुपए के फायदे के साथ उपलब्ध है। हालांकि कार के, CNG वैरिएंट की खरीद पर कैश बेनिफिट नहीं मिलता है।

मारुति सुजुकी ईको (Maruti Suzuki Eeco)

Eeco देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली वैन में से एक है। इसे अपने शानदार पावरट्रेन और विशाल इंटीरियर के लिए पसंद किया जाता है। ईको पर इस समय 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

मारुति सुजुकी वैगनआर (Maruti Suzuki WagonR)

फैमिली हैचबैक की बात करें तो मारुति सुजुकी वैगनआर चार्ट में सबसे ऊपर है। यदि आप जल्द ही किसी एक को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो कंपनी अब WagonR के लिए 5,000 रुपये के नकद लाभ के साथ 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। हालांकि इस कार के सीएनजी ट्रिम खरीदने पर कोई नकद लाभ नहीं दिया जा रहा है।

मारुति सुजुकी स्विफ्ट (Maruti Suzuki Swift)

जब से स्विफ्ट पहली बार देश में बिक्री के लिए आई है, तब से इस कार को बाजार से शानदार प्रतिक्रिया मिलती रही है। अब अपने थर्ड-जेन अवतार में बेची जाने वाली हैचबैक को 12,000 रुपये की नकद छूट और 10,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ खरीदा जा सकता है। यह ऑफर अक्टूबर महीने के लिए ही वैध है।

मारुति सुजुकी डिजायर (Maruti Suzuki Dzire)

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता – मारुति सुजुकी डिजायर पर 7,000 रुपये की नकद छूट के साथ ही, खरीदारों को 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है।

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा (Maruti Suzuki Vitara Brezza)

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा भारत में सर्वाधिक खरीदी जाने वाली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी कारों में शुमार रही है। इस कार पर कंपनी 15,000 रुपये की नकद छूट, 10,000 का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपए के कैश बेनिफिट्स दे रहे हैं।

मारुति सुजुकी इग्निस (Maruti Suzuki Ignis)

मारुति सुजुकी इग्निस युवा दर्शकों के लिए लक्षित एक माइक्रो-एसयूवी है। इसे 5,000 रुपये की नकद छूट के साथ 10,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ बेचा जा रहा है।

मारुति सुजुकी बलेनो (Maruti Suzuki Baleno)

बलेनो भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली प्रीमियम हैचबैक में से एक है। अब इस कार के साथ 10,000 रुपये की कैश छूट के साथ  10,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस दे रही है। हालांकि, सीवीटी ट्रिम खरीदार नकद लाभ का लाभ नहीं उठा पाएंगे।

मारुति सुजुकी सियाज (Maruti Suzuki Ciaz)

मारुति सुजुकी का सी-सेगमेंट सैलून – सियाज़, के साथ 25,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। वर्तमान में, ब्रांड Ciaz पर कोई नकद लाभ नहीं दे रहा है।

मारुति सुजुकी एस-क्रॉस (Maruti Suzuki S Cross)

यह कहना गलत नहीं होगा कि मारुति सुजुकी एस-क्रॉस एक अंडररेटेड क्रॉसओवर है। मारुति इस कार पर 15,000 के कैश डिस्काउंट के साथ 25,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस दे रही है।

इसके अलावा मारुति सुजुकी अपने चुनिंदा मॉडल्स पर 5,000 रुपये तक की कॉर्पोरेट छूट भी दे रही है। हालांकि मारुति की सेलेरियो, अर्टिगा, और एक्सएल 6 पर कोई छूट नहीं दे रही है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .