फेस्टिव सीज़न से पहले Hero लाएगी इन दमदार स्कूटरों के अपडेटेड वर्ज़न, जानें

Pleasure Plus

नई दिल्ली: इस साल फेस्टिव सीजन की शुरुआत से ठीक पहले हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) भारत में नए और अपडेटेड उत्पादों की सीरीज़ लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है।

इस सीरीज़ में Xpulse 200 4V, Pleasure Plus Xtec और Xtreme 200 4V जैसे मॉडल शामिल हैं। अब हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च से पहले प्लेजर प्लस एक्सटीईसी (Pleasure plus Xtec) का आधिकारिक लॉन्च टीज़र वीडियो साझा किया है।

इसके अलावा, दुनिया का सबसे बड़ा टू-व्हीलर ब्रांड Maestro Edge 125 का अपडेटेड वर्जन भी लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जिसमें कंपनी का इन-बिल्ट टेलीमैटिक्स Hero Connect मिलता है। ये फीचर इन दोनों ही मॉडल्स में स्टैंडर्ड तौर पर दिया जा सकता है।

इस समय हीरो मोटर्स हीरो कनेक्ट को डेस्टिनी 125, प्लेजर प्लस, प्लेजर प्लस प्लेटिनम एडिशन, एक्सपल्स 200 और एक्सट्रीम 160आर जैसे मॉडलों के साथ ऑफिशिय एसेसरी के तौर पर 4,999 रुपये की कीमत पर पेश कर रही है।

अब, इस फीचर को ऑप्शनल किट के रूप में Maestro Edge लाइनअप तक भी बढ़ाया जाएगा। हीरो कनेक्ट व्हीकल लास्ट लोकेशन, ऑनबोर्ड नेविगेशन, ट्रिप एनालिसिस, टॉपल अलर्ट, लाइव ट्रैकिंग, स्पीड अलर्ट, जियो-फेंसिंग और बहुत कुछ जैसे स्मार्ट फीचर्स की एक बड़ी रेंज देता है। इन फीचर्स की मदद से मालिक अपने वाहन को बेहतर तरीके से ट्रैक कर पाएंगे।,

Maestro Edge 125 की लंबाई 1,843 मिमी, चौड़ाई 718 मिमी और ऊंचाई 1,139 मिमी है। स्कूटर का व्हीलबेस 1,261mm है जबकि यह 155mm का ग्राउंड क्लीयरेंस प्रदान करता है। इसका वजन 111 किलो है।  इस स्कूटर के फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 5 लीटर है।

हीरो मोटोकॉर्प Maestro Edge के मौजूदा मॉडल को कई कलर में पेश करती है, जिनमें से कुछ में फंकी डिकल्स और बॉडी ग्राफिक्स शामिल हैं। ये स्कूटर 124.6cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड यूनिट से लैस है जो 7,000rpm पर 9 bhp और 5,500rpm पर 10.4Nm का पीक टॉर्क देता है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .