Hero ने लॉन्च कर दिया नई तकनीक और कलर ऑप्शन्स के साथ ये शानदार स्कूटर

Hero Maestro Edge

 

नई दिल्ली: देश की प्रमुख दो-पहिया निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने कनेक्टेड टेक्नोलॉजी और नए कलर ऑप्शन के साथ नया Maestro Edge स्कूटर लॉन्च किया है।

खूबियां

नए Hero Maestro Edge 125 में सेगमेंट का पहला प्रोजेक्टर LED हेडलैंप, पूरी तरह से डिजिटल स्पीडोमीटर, कॉल अलर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और हीरो कनेक्ट जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं।

लुक्स व डिजाइन

इस नए स्कूटर के लुक्स और डिजाइन की बात करें तो नए Maestro Edge 125 में कई नए डिज़ाइन एलिमेंट जैसे कि पूरी तरह से नया शार्प लुकिंग हेडलैंप, नया स्पोर्टी ड्यूल टोन स्ट्राइप पैटर्न, मास्क्ड विंकर और नए प्रिज़्मेटिक रंग शामिल हैं।

Maestro Edge 125 का कनेक्टेड वेरिएंट प्रिज़मैटिक येलो और प्रिज़मैटिक पर्पल कलर ऑप्शन के साथ आता है। जबकि स्कूटर का ड्रम वैरिएंट चार कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। इनमें- कैंडी ब्लेज़िंग रेड, पैंथर ब्लैक पर्ल सिल्वर व्हाइट और मैट टेक्नो ब्लू शामिल हैं। वहीं, इस स्कूटर के डिस्क वेरिएंट को छह कलर ऑप्शन मिलते हैं – कैंडी ब्लेज़िंग रेड, पैंथर ब्लैक, पर्ल सिल्वर व्हाइट, मैट टेक्नो ब्लू, प्रिज़मैटिक येलो और प्रिज़मैटिक पर्पल।

परफॉर्मेंस

इस स्कूटर को हीरो की ‘XSens Technology’ वाले 124.6cc BS 6 प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन से लैस किया गया है जो 7000 आरपीएम पर 9बीएचपी का पावर आउटपुट और 5500 आरपीएम पर 10.4 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट देने में सक्षम है।

कीमत

Hero ने नए Maestro Edge की कीमत ड्रम संस्करण के लिए 72,250 रुपये, डिस्क संस्करण के लिए 76,500 रुपये और कनेक्टेड संस्करण के लिए 79,750 रुपये रखी हैं। ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली के लिए हैं।

इस स्कूटर की लॉन्चिंग के मौके पर हीरो मोटोकॉर्प के हेड ऑफ सेल्स एंड आफ्टरसेल्स नवीन चौहान ने बयान जारी कर कहा, “बीते कुछ समय में हमारे स्कूटरों की मांग में बढ़ोतरी हुई है और हमें उम्मीद है कि नए मेस्ट्रो एज 125 के साथ ये रुझान जारी रहेगा। सेगमेंट में अपने पहले फीचर्स और नए डिजाइन के साथ यह स्कूटर निश्चित रूप से देश भर के युवाओं को पसंद आएगा।”


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .