Hero ने तैयार कर दी है विदेशों जैसी स्टाइलिश साइकल, मिलेगी बचत, सेहत और स्टाइल

Hero Lectro C9

नई दिल्ली: यदि आप अपनी फिटनेस पर भी ध्यान देना चाहते हैं, लेकिन समय की चुनौती से भी जूझ रहे हैं तो हीरो की लेक्ट्रो सी9 (C9) ई-साइकल आपके लिए मददगार साबित हो सकती है। अपने स्कूल, ऑफिस या आस-पास के छोटे-मोटे कामों के लिए जाते समय आप लेक्ट्रो साइकल का इस्तेमाल कर सकते हैं।

साइकल भी इलेक्ट्रिक स्कूटर भी

LECTRO C9 की खूबी यही है कि जितनी देर तक आप कंफर्टेबल फील करें इसे पैडल कर सकते हैं और जब थक जाएं तो सिर्फ एक स्विच की मदद से इसे एक स्कूटर के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। खास बात ये है कि इस साइकल के लिए आपको किसी भी तरह का पेट्रोल या डीजल खरीदने की कोई जरूरत नहीं है। आपको जरूरत है तो सिर्फ इसे चार्ज करने की।

परफॉर्मेंस

Hero का दावा है कि LECTRO C9 आपकी सवारी करने के तरीके को हमेशा के लिए बदल देगा! ये शानदार साइकल एक बार चार्ज करने पर 30km की दूरी तय करती है। ये एक IP67 11.6 AH रिमूवेबल बैटरी पैक के साथ आती है।

इस साइकल की सबसे खास बात ये है कि इसे फोल्ड किया जा सकता है। ऐसे में इसे अपने साथ ऑफिस या फ्लैट के अंदर भी ले जाया जा सकता है। ये साइकल सिल्वर और ब्राउन कलर ऑप्शन में आती है।

इस साइकल की सबसे बड़ी खूबी ये है कि इसे एक किलोमीटर चलाने में कुछ ही पैसों की लागत आएगी। हालांकि विभिन्न शहरों में बिजली की दर में अंतर होने की वजह से इस साइकल की प्रतिकिलोमीटर रनिंग कॉस्ट में एक-दो पैसे का अंतर देखने को मिल सकता है।

तो है न अच्छी बात कि लेक्ट्रो C9 की मदद से आप अपनी फिटनेस भी मेंटेन रख सकते हैं और इसके लिए कोई अतिरिक्त टाइम मैनेज करने की भी जरूरत नहीं होगी।

कीमत

बाजार में इस साइकिल की कीमत 44,999 रुपए है। जबकि, ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर ये करीब 3 से 4 हजार रुपए सस्ती मिल सकती है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .