बिक्री के लिहाज से Hero ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, जानें

Hero Glamour

नई दिल्ली: दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने सोमवार को बताया कि उसने 9 अगस्त को स्कूटर और मोटरसाइकिल की खुदरा बिक्री में रिकॉर्ड संख्या दर्ज की, जिस दिन उसने अपनी 10वीं वर्षगांठ भी मनाई थी। कंपनी ने गैर-त्योहारिक अवधि में ग्राहकों को घरेलू और वैश्विक बाजारों में एक लाख से अधिक दोपहिया वाहनों की बिक्री की।

कंपनी ने बताया कि यह रिकॉर्ड संख्या सभी क्षेत्रों के बाजारों में एंट्री लेवल, डीलक्स और प्रीमियम के साथ-साथ स्कूटर सहित अपने उत्पाद रेंज की खुदरा मांग के कारण संभव हुई थी। कंपनी ने उद्योग में दस साल पूरे करने के साथ मील का पत्थर मनाया। नवीन चौहान ने कहा, “हमारे ग्राहकों ने 9 अगस्त का ‘हीरो डे’ मनाकर हम पर अपना विश्वास और विश्वास दोहराया है, बड़ी संख्या में हमारे उत्पादों की रेंज खरीदकर, हमें एक ही दिन में खुदरा बिक्री का यह रिकॉर्ड बनाने में सक्षम बनाया है।” हीरो मोटोकॉर्प में बिक्री और बिक्री के बाद प्रमुख।

हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो डे पर स्कूटरों की अपनी दैनिक औसत बिक्री को भी दोगुना कर दिया, जिसमें नए लॉन्च किए गए माएस्ट्रो एज 125, डेस्टिनी और प्लेजर 110 सहित स्कूटरों की अपनी रेंज की रिकॉर्ड मांग थी। मोटरसाइकिल सेगमेंट में, हाल ही में लॉन्च किया गया ग्लैमर एक्सटीईसी, नई स्प्लेंडर मैट शील्ड गोल्ड कलर और Xtreme 160R ने बिक्री के आंकड़ों में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

दोपहिया निर्माता, अपने पूर्व संयुक्त उद्यम भागीदार से अलग होने के बाद, 9 अगस्त 2011 को लंदन में प्रतिष्ठित ओ 2 एरिना में अपनी नई ब्रांड पहचान का अनावरण किया था।

अपनी 10 वीं वर्षगांठ के अवसर पर, कंपनी ने एक और रिकॉर्ड बनाया और अब तक का सबसे बड़ा मोटरसाइकिल लोगो बनाने के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में प्रवेश किया। हीरो मोटोकॉर्प ने आंध्र प्रदेश के चित्तूर में अपनी निर्माण सुविधा में एकल इकाई के रूप में 10 साल की यात्रा को चिह्नित करने के लिए अपनी स्प्लेंडर मोटरसाइकिलों के ठीक 1,845 को रखकर यह उपलब्धि हासिल की।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .