मैरिज एनिवर्सरी पर धोनी ने पत्नी साक्षी को दी ये शानदार गिफ्ट, देखें कितना खूबसूरत है ये तोहफा

MS Dhoni and Sakshi

नई दिल्ली: शानदार खेल प्रतिभा के धनी और भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की गाड़ियों के लिए दीवानगी किसी से नहीं छिपी है। इस दिग्गज खिलाड़ी के गैरेज में आपको दुनियाभर की तमाम लक्ज़री मोटरसाइकिलों और कारों का विशाल संग्रह मिल जाएगा। ऐसे में अचरज की बात नहीं कि अपनी शादी की 11वीं सालगिरह के अवसर पर धोनी ने पत्नी साक्षी को तोहफा देने के लिए भी एक कार ही चुनी।

लेकिन ये कोई सामान्य कार नहीं थी, बल्कि माही ने साक्षी को एक खूबसूरत विंटेज कार उपहार में दी। ये कार है स्काइ ब्लू और व्हाइट कलर की विंटेज फॉक्सवैगन बीटल। ये विंटेज बीटल 1930 के दशक की है और यह 1960 के दशक तक ये कार रफ्तार का पर्याय थी। इस तरह सालगिरह के तोहफे के साथ, धोनी के गैरेज में एक और ब्रांड जुड़ गया है।

इस तोहफे के लिए साक्षी ने इंस्टाग्राम पर माही का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि “सालगिरह के उपहार के लिए धन्यवाद!” बता दें कि इस जोड़े ने 4 जुलाई, 2010 को देहरादून में शादी की थी।

एमएस धोनी के लक्जरी मोटरसाइकिलों के कलेक्शन में- कावासाकी निंजा एच 2 से लेकर हार्ले-डेविडसन फैट बॉय तक और डुकाटी 1098 से कॉन्फेडरेट एक्स 132 हेलकैट तक शामिल हैं। इनके अलावा, क्रिकेट चैंपियन Royal Enfield Machismo, Suzuki Shogun, Yamaha RD350, Yamaha YZF 600R, BSA Goldstar, Harley-Davidson Iron 883, Nortons के भी मालिक हैं। इसके अलावा भी धोनी के गैरेज में कई बाइक्स मौजूद हैं।

बता दें कि धोनी को अपनी बाइक्स को मॉडिफाई करना खूब पसंद है। खुद साक्षी धोनी ने पिछले साल इस बात का खुलासा किया था।

इसी तरह धोनी के कारों के कलेक्शन में- निसान 4W73, जोंगा 1 टन, एक हमर एच 2, रोल्स-रॉयस सिल्वर शैडो सीरीज़ 1, फर्स्ट जनरेशन ऑडी क्यू 7, एक मर्सिडीज-बेंज जीएलई, एक भूमि रोवर फ्रीलैंडर 2 और मित्सुबिशी पजेरो एसएफएक्स समेत कई गाड़ियां शामिल हैं।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .