दीवाली पर ग्राहकों की हो गई मौज, Nissan की कारों पर मिल रही है 1 लाख रुपये तक की छूट

Nissan Magnite

नई दिल्ली: जब से निसान (Nissan) ने भारतीय बाजार में मैग्नाइट (Magnite) को लॉन्च किया है, तब से कार निर्माता कंपनी बिक्री के लिहाज से शानदार प्रदर्शन कर रही है। जापानी ऑटोमेकर की लाइन-अप में किक्स, गो, गो+ और रेडी-गो जैसे कारें शामिल हैं।

यदि आप निसान की किसी कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये उसके लिए बिल्कुल सही समय हो सकता है। दरअसल इस दीवाली पर ग्राहकों को लुभाने के लिए निसान अपने पूरे पोर्टफोलियो पर जबरदस्त छूट दे रहा है।

निसान किक्स (Nissan Kicks)

देश में कंपनी की प्रमुख पेशकश- Kicks से शुरुआत करते हुए, मध्यम आकार की SUV पर आकर्षक सौदे पेश किए जा रहे हैं। खरीदार रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं। 50,000, जिसमें एनए पेट्रोल मोटर के साथ किक्स खरीदते समय डीलर-स्तर के लाभ और एक्सचेंज बोनस शामिल हैं। इसके अलावा, छूट रुपये तक बढ़ जाती है। 1 लाख अगर खरीदार टर्बो-पेट्रोल ट्रिम का विकल्प चुनता है।

डैटसन गो और गो+ (Datsun Go and Go+)

Datsun GO और GO+ पर Rs. 40,000 उपलब्ध हैं। इस आंकड़े में डीलर स्तर की छूट और रुपये तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है। 20,000 रुपये GO और GO+ इस सेगमेंट में बजट के अनुकूल पेशकशों की तलाश कर रहे दर्शकों पर लक्षित हैं। वास्तव में, बाद वाला भी सीटों की तीन-पंक्ति के साथ आता है

डैटसन रेडी-गो (Datsun Redi Go)

भारत में निसान ब्रांड की सबसे छोटी और सबसे किफायती पेशकश रेडी-गो है। इसे हाल ही में फेसलिफ्ट किया गया है और प्री-फेसलिफ्ट मॉडल की तुलना में अब बोल्ड दिखता है। अद्यतन मॉडल अब रु। के कुल लाभों के साथ हो सकता है। 40,000, एक्सचेंज बोनस और डीलर-लीवर लाभ सहित।

निसान मैग्नाइट (Nissa Magnite)

निसान के पोर्टफोलियो में नवीनतम उत्पाद और जापानी कार निर्माता का सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल भी किसी भी छूट के साथ उपलब्ध नहीं है। वर्तमान में, इसकी एक लंबी प्रतीक्षा अवधि है, और कीमतें रुपये से शुरू होती हैं। 5.71 लाख, एक्स-शोरूम। इसे Renault Kiger, Tata Nexon, Kia Sonet, Hyundai Venue और अन्य से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .