Tata की गाड़ियां खरीदें और पाएं 40 हजार तक का बंपर फायदा, जानें कब तक वैलिड है ऑफर

Tata Motors

नई दिल्ली: देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स फेस्टिव सीज़न से पहले ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी कारों पर चालीस हजार रुपए तक के फायदे दे रही है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। आइए जानते हैं कि कंपनी की किस कार की खरीद पर आपको कितना फायदा मिल सकता है।

टाटा हैरियर (Tata Harrier

इस फेहरिस्त में पहला नाम कंपनी की एसयूवी हैरियर का है। कंपनी Harrier के सभी रेगुलर मॉडल खरीदने पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। जबकि इस कार का डार्क एडिशन खरीदने पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। टाटा ने हैरियर के डार्क एडिशन को हाल ही में लॉन्च किया था। Tata Harrier की क़ीमत 14.39 लाख रुपये से शुरू होती है, जबकि डार्क एडिशन की कीमत 18.05 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

टाटा टियागो (Tata Tiago)

टाटा मोटर्स अपनी लोकप्रिय हैचबैक टियागो (Tiago) की ख़रीद पर 25,000 रुपये तक के लाभ दे रही है। इस समय टियागो के XT और XT(O) वेरिएंट पर 15,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ 10,000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर मिल रहा है। वहीं, इस कार के अन्य सभी मॉडलों पर 10,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर और 10,000 रुपये के कंज्यूमर ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। टाटा टियागो की कीमत 4.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

टाटा नेक्सन (Tata Nexon)

टाटा मोटर्स (Tata Motors) सब कॉम्पैक्ट सेगमेंट की सबसे चहेती गाड़ियों में से एक नेक्सन (Nexon) के डीज़ल वेरिएंट्स पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। टाटा नेक्सन की शुरूआती कीमत 10.39 लाख रुपये, एक्स-शोरूम है। हालांकि इस कार के डार्क एडिशन पर कोई भी ऑफर नहीं मिल रहा है। टाटा नेक्सन के डार्क एडिशन को भी हैरियर डार्क एडिशन के साथ ही पेश किया था।

टाटा टिगोर (Tata Tigor)

टाटा मोटर्स अपनी कॉम्पैक्ट सेडान टिगोर खरीदने पर ग्राहकों को 25,000 रुपये के अधिकतम बेनिफिट दे रही है। दरअसल, टिगोर पर 15,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ 10,000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर दिया जा रहा है। टाटा टिगोर की कीमत 5.64 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है

 


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .