अभी खरीदें अपनी पसंदीदा कार और किश्तें चुकाना शुरू करें छह महीने के बाद, रेनो लाई है गजब की स्कीम

Renault Kiger (1)

नई दिल्ली: फ्रेंच ऑटोमोबाइल कंपनी रेनो (Renault) को भारत में आए 10 साल हो चुके हैं। कार निर्माता ने इस अवसर पर अपनी एसयूवी काइगर (Kiger) का नया वेरिएंट RXT (O) लॉन्च करने के साथ ही देश में अपने मौजूदा और संभावित ग्राहकों के लिए कई आकर्षक योजनाओं को लॉन्च किया है।

नया Renault Kiger RXT(O) वेरिएंट 1-लीटर एनर्जी इंजन में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। नए वेरिएंट को RXZ वेरिएंट से लिए गए कुछ प्रीमियम अपग्रेड मिलेेंगे, जैसे कि ट्राई-ऑक्टा एलईडी प्योर विजन हेडलैंप और 40.64-सेमी डायमंड कट अलॉय व्हील्स।

Kiger RXT(O) वेरिएंट री अन्य विशेषताओं में PM2.5 एडवांस्ड एटमॉस्फेरिक एयर फिल्टर शामिल है, जो केबिन की हवा को शुद्ध करता है। केबिन में वायरलेस स्मार्टफोन रेप्लिकेशन फ़ंक्शन मिलता है, जिसकी मदद से पैसेंजर अपने स्मार्टफोन को 20.32-सेमी के डिस्प्ले लिंक फ्लोटिंग टचस्क्रीन से जोड़ सकते हैं। काइगर के नए वेरिएंट की बुकिंग 6 अगस्त से शुरू होगी।

रेनो ने लॉन्च किया ये शानदार ऑफर

अपने सेलिब्रेटी ऑफर के तहत रेनो ने 6 से 15 अगस्त तक महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा और केरल को छोड़कर पूरे देश में ‘फ्रीडम कार्निवल’ की घोषणा की है। कार निर्माता ने इन राज्यों के लिए 90,000 रुपये तक के अधिकतम लाभ के साथ अलग-अलग त्योहारी ऑफर लॉन्च किए हैं, क्योंकि इन राज्यों में गणेश चतुर्थी और ओणम के आगामी त्योहारों के दौरान मांग में तेजी आने की उम्मीद है।

‘फ्रीडम कार्निवल’ (Freedom Carnival) के तहत, रेनो कार बुक करने वाले ग्राहकों को अगस्त में दिए जा रहे अन्य ऑफर्स के अलावा अतिरिक्त लाभ की पेशकश की जाएगी। कैश ऑफर्स और एक्सचेंज बोनस के अलावा कंपनी ने Kwid, Triber और Kiger की खरीदारी पर ‘Buy Now, Pay in 2022’ स्कीम का भी ऐलान किया है। इस योजना के तहत, ग्राहक अभी रेनो वाहन खरीदने का विकल्प चुन सकते हैं और छह महीने के बाद ईएमआई का भुगतान शुरू कर सकते हैं।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .