इस तूफानी इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग शुरू, एक चार्ज में चलती है 140km

Enigma Cafe Racer

नई दिल्ली: भारतीय ईवी निर्माता Enigma ऑटोमोबाइल्स ने अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक कैफे रेसर (Cafe Racer) की बुकिंग शुरू कर दी है। इस बाइक को कंपनी की अधिकारिक डीलरशिप या वेबसाइट पर जाकर बुक किया जा सकता है। हालांकि अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि ये बाइक भारत में कब तक लॉन्च की जाएगी। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इस बाइक को अगले कुछ सप्ताह में ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा सकती है।

यदि इस बाइक की परफॉर्मेंस की बात करें तो Engima Cafe Racer में  5.6 kW का अधिकतम पावर आउटपुट और 72V 50 Ah LifePo4 (लिथियम फेरस फॉस्फेट) बैटरी सेल प्रदान कर सकती है।

कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर ये बाइक सिटी मोड में लगभग 140 किमी तक की दूरी तय कर सकती है। वहीं इस बाइक की अधिकतम स्पीड 136 किमी प्रति घंटा है।

एक स्टैंडर्ड चार्जर के साथ, Engima Cafe Racer की बैटरी को 3 घंटे में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। वहीं इस बाइक को फुल चार्ज होने में चार घंटे लगते हैं। कंपनी इस Cafe Racer बाइक के बैटरी पैक पर पांच साल/अनलिमिटेड माइलेज वारंटी और टायरों के लिए तीन साल की वारंटी भी दे रही है। जैसा कि इसके नाम से साफ पता चलता है, इसके डिजाइन को नियो-रेट्रो स्टाइलिंग एलीमेंट्स के साथ एक कैफे रेसर के रूप में तैयार किया गया है।

Engima Cafe Racer में एक गोल हेडलैंप, फोर्क गैटर, एक टियरड्रॉप-शेप्ड फ्यूल टैंक, वायर-स्पोक व्हील्स और सिग्नेचर कैफे-रेसर-स्टाइल काउल के साथ सिंगल-पीस पीस सीट देखने को मिलती है। मोटरसाइकिल को सिल्वर रंग के फॉक्स टैंक, सफेद टेल सेक्शन और ब्लैक-आउट सेंट्रल पैनल और ग्लॉसी फिनिश रिम्स के साथ एक अच्छी कॉन्ट्रास्ट अपील मिलती है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .