यूथ के लिए Benelli का खास प्लान, साल के अंत तक आएंगी ये धांसू बाइकें

Benelli

नई दिल्ली: इटैलियन सुपरबाइक निर्माता कंपनी बेनेली (Benelli) इस साल के अंत तक भारतीय युवाओं को बड़ी सौगात दे सकती है। खबरों के मुताबिक बेनेली भारत में अपने पोर्टफोलियो में तीन और मोटरसाइकिल वेरिएंट जोड़ने के साथ-साथ अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार करने वाली है।

कंपनी के बिजनेस हेड और प्रबंध निदेशक, विकास झाबख ने इस बारे में मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि इन बाइकों में बेनेली 502C पॉवर क्रूजर शामिल है, जिसके लिए कंपनी ने हाल ही में प्री-बुकिंग खोली थी।

वर्तमान में, भारत में बेनेली की तीन बाइक्स मौजूद हैं- इनमें 500 CC TRK502, TRK502X और लियोनसिनो के साथ-साथ 374 CC Imperial 400 शामिल हैं। इसके बाद बेनेली देश में 250-500cc मोटरसाइकिल सेगमेंट पर पूरा ध्यान बनाए रखने की कवायद करना चाहती है।

गौरतलब है कि बेनेली ने भारत में 2018 में रीएंट्री की थी। तब बेनेली ने तेलांगना बेस्ड एक कंपनी अधिश्वर ऑटो राइड, को कंपनी की पार्टनरशिप बेची थी। इस कंपनी की हैदराबाद में मैन्युफैक्चरिंग फेसिलिटी है।

कंपनी की डीलरशिप के बारे में चर्चा करते हुए झाबख ने मीडिया को बताया कि लॉकडाउन से पहले भारत में कंपनी की 30 डीलरशिप थी और कंपनी तेजी से देश में अपने रीटेल फुटप्रिंट को बढ़ाने की दिशा में काम कर रही है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .