Benelli ने लॉन्च कर दी ये शानदार क्रूज़र बाइक, कीमत इतनी कि कार आ जाएगी

Benelli 502c (1)

 

नई दिल्ली: इटैलियन बाइक निर्माता कंपनी बेनेली (Benelli) ने भारत में अपनी बिल्कुल नई क्रूज़र बाइक 502C गुरुवार को लॉन्च कर दी है। बेनेली 502 सी एक स्पोर्ट्स ओरिएंटेड क्रूज़र बाइक है, जिसके साथ आपको एक स्टाइलिंग पैकेज मिलता है। ये बाइक कंप्लीट एलईडी लाइटिंग, फ्री फ्लोटिंग सीट, डुअल बैरल एग्जहोस्ट सेटअप और चंकी फ्रंट सस्पेंशन से लैस की गई है, जो इसे शानदार अपील देते हैं। इस बाइक को मैट ब्लैक (Matte Black) और मैट कॉग्नैक रेड (Matte Cognac Red) कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

हालांकि लुक्स के लिहाज से ये बाइक कंपनी की ही QJ SRV500 बाइक का रीबैज्ड वर्जन दिखाई देती है, जिसकी स्पाइ इमेजेस 2020 में सामने आई थीं। बेनेली 502C में आपको वही 500 सीसी पैरेलल ट्विन इंजन दिया गया है, जो 8,500 आरपीएम पर 47.5 पीएस की अधिकतम पॉवर के साथ 6,000 आरपीएम पर 46 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। ये इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़ा होता है।

यदि हार्डवेयर कंपोनेंट्स के लिहाज से बात करें तो इस बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। साथ ही इस बाइक में एक फुली डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दिया गया है। साथ ही इसमें 21 इंच का फ्यूल टैंक और एडजस्टेबल क्लच मिलता है।

भारत में कंपनी ने इस बाइक के लिए 4.98 लाख रुपए कीमत तय की है। भारतीय बाजार में इस बाइक की सीधी टक्कर कावासाकी वुल्कन एस (Kawasaki Vulcan S) से होनी है। यदि आप इस शानदार बाइक को बुक करना चाहते हैं तो कंपनी ने 10 हजार रुपए के टोकन अमाउंट के साथ इस बाइक की बुकिंग शुरू कर दी है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .