जल्द नज़र आने वाली है मिडलवेट एडवेंचर बाइक Beneli TRK 800, जानें खूबियां

Beneli TRK 502

नई दिल्ली: EICMA 2021 से ठीक पहले बेनेली ने एक नई मोटरसाइकिल की पुष्टि की है जिसे इवेंट में प्रदर्शित किया जाएगा। दोपहिया निर्माता ने अपनी आगामी मिडलवेट एडवेंचर-टूरर मोटरसाइकिल, टीआरके 800 (TRK 800) का एक छोटा टीज़र क्लिप जारी किया है जो इस महीने के अंत में सामने आ जाएगी। टीज़र बेनेली की आने वाली एडवेंचर-टूरर मोटरसाइकिल पर बाहरी स्टाइलिंग बिट्स की एक झलक देता है।

उपलब्ध विवरण के अनुसार, नई मोटरसाइकिल में सेमी-फेयर्ड डिज़ाइन होगी। चूंकि यह एक एडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकिल है, इस बाइक पर एक लंबी विंडस्क्रीन भी स्वाभाविक रूप से आएगी। इसके अलावा, स्प्लिट-स्टाइल सीट्स, साइड-स्लंग एग्जॉस्ट और वायर-स्पोक व्हील्स के रूप में अन्य हाइलाइट्स की भी अपेक्षा करें। जबकि आधिकारिक विवरण फिलहाल अपुष्ट हैं, बाइक फुल-एलईडी लाइटिंग और एक ब्लूटूथ-सक्षम इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ भी उपलब्ध होगी। आगामी बेनेली टीआरके 800 पर चुनिंदा राइडिंग मोड, एबीएस और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम सहित इलेक्ट्रॉनिक्स राइडर एड्स की भी उम्मीद है।

सस्पेंशन ड्यूटी के लिए, बाइक में फ्रंट अपसाइड-डाउन टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क होगा, जो रियर मोनो-शॉक यूनिट के साथ बैक अप होगा, जबकि ब्रेकिंग हार्डवेयर में फ्रंट में ट्विन रोटार और पीछे सिंगल डिस्क शामिल होंगे।

मोटरसाइकिल के दिल में 752S क्रूजर और लियोनसिनो 800 स्क्रैम्बलर पर पाया जाने वाला एक ही इंजन होगा। यह एक 745cc, पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड मोटर होगी जो मौजूदा बेनेली मोटरसाइकिलों पर 80bhp की पीक पावर देने के लिए जानी जाती है।

आगामी बेनेली टीआरके 800 भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी शुरुआत के बाद भारतीय सड़कों पर उतरने की संभावना है, लेकिन विवरण की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .