क्या आपने देखा है नई Creta का टीज़र, कहर ढाने के लिए तैयार है SUV

Hyundai Creta

नई दिल्ली: Hyundai Motors ने दीवाली से पहले पहले आगामी 2022 Creta फेसलिफ्ट का एक टीज़र जारी किया है। टीज़र में फ्रंट और साइड से देखे गए Hyundai Creta के सिल्हूट को दिखाया गया है। माना जा रहा है कि ये कार गायकिंडो इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो या जीआईआईएएस 2021 के दौरान होने पेश की जा सकती है।

टीज़र इमेज के अनुसार 2022 हुंडई क्रेटा अपने लुक और डिज़ाइन में अधिक बोल्ड, अधिक मूवेबल और फ्यूचरस्टिक कार बनने के लिए तैयार है। इमेज दिखाती है कि नई 2022 क्रेटा पैरामीट्रिक ज्वेल पैटर्न के साथ एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट्स के साथ आएगी। चालू होने पर इसका बुमेरांग जैसा आकार होता है और रोशनी बंद होने पर जंगला के साथ मिश्रण जैसा दिखता है।

 

हुंडई मोटर्स इंडोनेशिया के निदेशक सुंगजोंग हा ने कहा कि पिछले हफ्ते हुंडई क्रेटा डिजाइन स्केच जारी होने के बाद से कंपनी को संभावित खरीदारों से बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

सुंगजोंग हा ने आधिकारिक हुंडई इंडोनेशिया वेबसाइट के हवाले से कहा, “इस एसयूवी को विशेष रूप से इंडोनेशिया में ग्राहकों के हितों के अनुसार बनाया और डिजाइन किया गया था।”

उन्होंने कहा कि निर्माता इस कार के आकार को और अधिक स्पष्ट रूप से प्रदर्शित करना चाहता था। उन्होंने कहा, “क्रेटा अपने आप में एक कार है जिसका उत्पादन इंडोनेशिया में हुंडई कारखाने और इंडोनेशिया के लोगों के लिए किया जाएगा।”

नई हुंडई क्रेटा में पैनोरमिक सनरूफ, बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम और नई उन्नत सुविधाओं के साथ एक नया 10.25-इंच टीएफटी एलसीडी क्लस्टर जैसी सुविधाओं और प्रौद्योगिकी के साथ पैक होने की संभावना है। हुंडई क्रेटा को ब्लूलिंक भी प्रदान करेगी, जो एक कनेक्टिविटी तकनीक है जो उपयोगकर्ताओं को स्मार्टफोन के माध्यम से अपने वाहनों से जुड़ने की अनुमति देती है।

नई क्रेटा स्टोलन व्हीकल ट्रैकिंग और स्टोलन व्हीकल इमोबिलाइजेशन जैसी सुरक्षा सुविधाओं की भी पेशकश करेगी, जो ग्राहक के स्मार्टफोन पर एक सूचना भेजकर वाहन चोरी के प्रयास की स्थिति में काम करेगी और ग्राहक द्वारा हुंडई के कॉल सेंटर को अलर्ट करने पर कार को पूरी तरह से बंद कर देगी। .
एक वैलेट पार्किंग मोड सुविधा भी है, जो एक ऐसी सुविधा है जो कार को वैलेट पार्किंग सेवा प्राप्त करने पर सभी इंफोटेनमेंट सिस्टम संचालन को लॉक या बंद कर देगी।


संबंधित खबरें


देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक , टेलीग्राम , गूगल न्यूज़ .