TrendingNavratri 2024lok sabha election 2024IPL 2024UP Lok Sabha ElectionNews24PrimeBihar Lok Sabha Election

---विज्ञापन---

Comfort से लेकर हर मामले में बेस्ट हैं ये 5 Luxury Cars, फीचर्स के आगे एक की कीमत है बेहद कम!

Luxury Cars in India: क्या आप भी एक Luxury Car खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो जरा रुकिए! आज हम आपके लिए एक दो नहीं बल्कि 5 बेस्ट ऑप्शन लेकर आये हैं पहले उन्हें जरूर चेक कर लें। खास बात यह है कि इन गाड़ियों में आपको फ्री मसाज भी मिलेगी। आइये जानें कैसे...

Edited By : Sameer Saini | Updated: Feb 29, 2024 08:10
Share :

Luxury Cars in India: स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि कारों में भी आज टेक्नोलॉजी तेजी से आगे बढ़ रही है। कार में ऐसे फीचर्स मिलने लगे हैं जिसकी पहले कल्पना करना भी मुश्किल था। Air Purifier से लेकर 360-डिग्री कैमरा तक कई दमदार फीचर्स गाड़ियों को नेक्स्ट लेवल पर ले गए हैं। वहीं अगर आप भी एक कम्फर्ट पसंद गाड़ी ढूंढ रहे हैं जिसमें ऑपरेटेड सीट्स, वायरलेस फोन चार्जर के साथ साथ मसाज सीट्स भी मिल जाएं। तो आज हम आपके लिए ऐसी की 5 गाड़ियां लेकर आये हैं जो मसाज सीट फीचर से लैस हैं और लंबी ड्राइव के दौरान ड्राइवर और यात्री के आराम का पूरा ख्याल रखती हैं। आइए भारत में मौजूद कुछ लग्जरी कारों पर एक नजर डालते हैं…

Audi A8 L

ऑडी ए8 एल भारत में 1.34 करोड़ रुपये से 1.63 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच उपलब्ध एक दमदार Luxury Car है। जिसमें आपको मसाजिंग सीट फीचर मिलता है। साथ ही गाड़ी में डुअल 10.1-इंच डिस्प्ले, 12.69-इंच ड्राइवर डिस्प्ले, 4-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 30-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, एक पैनोरमिक सनरूफ, एक बैंग एंड ओल्फ़सेन 23-स्पीकर साउंड भी मिलता है।

MG Gloster

एमजी ग्लॉस्टर भारत में ब्रांड की फ्लैगशिप एसयूवी है, जिसकी कीमत 37.50 लाख रुपये से शुरू होकर 43 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। एमजी इंडिया भारत में ज्यादा लक्जरी कार तो नहीं बनता लेकिन ब्रांड की इस एसयूवी में आपको मसाज सीट्स फीचर मिलता है। इस फीचर के साथ इसमें 12.3-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, 12-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, वायरलेस फोन चार्जिंग, पीएम 2.5 एयर फिल्टर, हैंड्स-फ्री टेलगेट और 3-जोन ऑटोमैटिक जैसे कई शानदार फीचर्स भी मिलते हैं।

ये भी पढ़ें : इंडिया में इन 5 कारों की चोर बाजार में हाई डिमांड

Volvo s90

वोल्वो S90 वर्तमान में देश में स्वीडिश मैन्युफैक्चरर की एकमात्र सेडान कार है। वोल्वो S90 भारत में 68.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध है। इस कार में भी आपको मसाजिंग सीट फीचर के साथ 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 12-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक एयर प्यूरीफायर, 360-डिग्री कैमरा और चार-जोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं।

BMW 7 Series

बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज देश में जर्मन लक्जरी ऑटोमेकर की फ्लैगशिप सेडान है जो भारत में 1.81 करोड़ रुपये से 1.84 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच कीमत पर उपलब्ध है। इस गाड़ी में भी आपको मसाज सीट फीचर के साथ पीछे के पैसेंजर्स के लिए 31.3 इंच 8K टचस्क्रीन डिस्प्ले, 12.3 इंच Curved डिजिटल कॉकपिट, 14.9 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर्ड फ्रंट और रियर सीट जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा गाड़ी में आपको रियर सीट मीडिया कंट्रोल के लिए पिछले दरवाजों में 5.5-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले भी मिलता है।

ये भी पढ़ें : Car Driving सीख रहे हैं तो इग्नोर न करें 4 बातें

Mercedes-Benz EQS

मर्सिडीज-बेंज ई क्यूएस भारत में उपलब्ध है, इसकी कीमत 1.62 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस इलेक्ट्रिक सेडान में मसाज सीट्स के साथ-साथ कई जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं जैसे कि 56-इंच MBUX हाइपर स्क्रीन, 15-स्पीकर बर्मेस्टर साउंड सिस्टम, एम्बिएंट लाइटिंग, मल्टी-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और पावर्ड सीट्स दी गई हैं।

First published on: Feb 29, 2024 08:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version