Bajaj CT 125X: जल्द होगी लॉन्च बजाज सीटी 125X, जानें कीमत और फीचर्स

बजाज कंपनी का पहले से ही बाजार में CT 110X बाइक मौजूद है, आपको बता दें कि बजाज कंपनी जल्द ही अपनी नई CT 125X मोटरसाइकिल को लॉन्च कर सकती है। हाल ही में इसे एक डीलर वेयरहाउस में देखा गया हैं। आइए बात करते हैं इस आगामी बाइक के फीचर्स और संभावित कीमत की-

Bajaj CT 125X: बजाज कंपनी का पहले से ही बाजार में CT 110X बाइक मौजूद है, आपको बता दें कि बजाज कंपनी जल्द ही अपनी नई CT 125X मोटरसाइकिल को लॉन्च कर सकती है। हाल ही में इसे एक डीलर वेयरहाउस में देखा गया हैं। आइए बात करते हैं इस आगामी बाइक के फीचर्स और संभावित कीमत की-

Bajaj CT 125X के फीचर्स

बजाज सीटी 125X मौजूदा मॉडल की तुलना में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। आपको बता दें कि इसके किनारें पर 125X लिखा हुआ है, जो 125cc के वेरिएंट को विस्थापित करता है। CT 110X के मुकाबले इसमें हरे रंग का एक अलग शेड मिलता है, जो इस मोटरसाइकिल को एक बेहतर लुक देता हैं। इस बाइक में डबल स्टिचिंग के साथ नई मोटी सीट भी दी गई है, साथ ही एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट इसके हैंडलबार पर दिया गया है।

आगामी बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक नहीं दिए है और यह बाइक ड्रम ब्रेक के साथ बाजार में आएगी। आप जान लिजिए कि सरकार ने 125cc से ऊपर वाले इंजन के दोपहिया वाहनों में फ्रंट डिस्क ब्रेक अनिवार्य कर दिया है। बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक नहीं है और साथ ही इसमें रियर डिस्क ब्रेक भी नहीं हैं। इस बाइक में हुड हेडलाइट और फ्यूल गेज के साथ स्मूद इंस्ट्रूमेंट पैनल भी दिया गया है। बजाज सीटी 125X की बात करें तो इसमें नया इंजन 125cc के निशान से थोड़ा नीचे होने की संभावना हैं।

आने वाली इस मोटरसाइकिल की कोई पुख्ता जानकारी हमारे पास नहीं हैं, फिर भी यह निश्चित तौर पर कहा जा सकता है कि इसका इंजन मौजूदा मॉडल से ज्यादा दमदार होगा।

Bajaj CT 125X की कीमत

बाजार में मौजूदा CT 110X की कीमत 66,300 रुपये एक्स-शोरूम है और हम यह उम्मीद करते हैं कि CT 125X उस कीमत से थोड़ा अधिक प्रीमियम लेगी। बाइक लॉन्च होने के बाद सीधे सीधे नई बजाज सीटी 125 एक्स होंडा एसपी 125, हीरो सुपर स्प्लेंडर और टीवीएस रेडर को टक्कर दे सकती हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version