TrendingGautam Gambhirlok sabha election 2024IPL 2024News24PrimeMahashivratri 2024WPL 2024

---विज्ञापन---

Shaniwar Ke Upay: शनिवार को करें ये तांत्रिक टोटके तो दुर्भाग्य भी सौभाग्य में बदल जाएगा

Shaniwar Ke Upay: यदि आप अपने दुर्भाग्य और गरीबी से तंग आ चुके हैं तो शनिवार के उपाय आपकी मदद कर सकते हैं। इन उपायों का वर्णन तांत्रिक ग्रंथों में किया गया है। ये करने में बहुत सरल हैं और इनका असर भी तुरंत होता है। इन उपायों को आमतौर पर सौभाग्य पाने के लिए […]

Edited By : Sunil Sharma | Updated: Aug 19, 2023 08:16
Share :

Shaniwar Ke Upay: यदि आप अपने दुर्भाग्य और गरीबी से तंग आ चुके हैं तो शनिवार के उपाय आपकी मदद कर सकते हैं। इन उपायों का वर्णन तांत्रिक ग्रंथों में किया गया है। ये करने में बहुत सरल हैं और इनका असर भी तुरंत होता है। इन उपायों को आमतौर पर सौभाग्य पाने के लिए बताया जाता है परन्तु इन्हें कोई भी व्यक्ति कर सकता है।

इन उपायों की सबसे बड़ी बात यह है कि इन्हें कोई भी कर सकता है। यदि शनि की साढ़ेसाती, ढैय्या या महादशा चल रही हो तो भी ये उपाय असर दिखाते हैं। इनके अलावा यदि जन्मकुंडली में कालसर्पदोष बना हो तो भी ये उपाय उसके असर को खत्म कर देते हैं। जानिए ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में

यह भी पढ़ेंः Shaniwar ke Upay: सिद्धियां पाने के लिए शनि को करें हनुमानचालिसा का यह गुप्त उपाय

दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने के लिए करें शनिवार के ये टोटके (Shaniwar Ke Upay)

ज्योतिष में बंदरों को सूर्य का रूप माना गया है। उन्हें शनिवार के दिन गुड़ और चने खिलाने चाहिए। इससे सूर्य और शनि दोनों ग्रहों की कृपा प्राप्त होती है। इस एक उपाय से ही व्यक्ति की सारी परेशानियां दूर हो जाती हैं। आप चाहें तो इस उपाय को शनिवार को आरंभ कर प्रतिदिन भी कर सकते हैं। जितने दिन भी आप इस उपाय को करेंगे, उतने ही दिन आपकी किस्मत का तारा चमकता रहेगा।

यदि आप ऐसे संकटों में घिरे हुए हैं कि आपके मन में आत्महत्या तक के विचार आने लगें तो शनिवार के इस टोटके (Shaniwar Ke Upay) को करें। आपको केवल इतना सा करना है कि शनिवार के दिन तोते सहित एक पिंजरा लेकर आए और उसे किसी शिव मंदिर या बगीचे में ले जाकर उड़ा दें। तोते के पिंजरे से आजाद होते ही आपकी किस्मत भी चमक उठेगी। माना जाता है कि तोता जितनी दूर जाएगा, आपके जीवन में भी उतनी ही अधिक सुख-समृद्धि आएगी।

यदि आपकी जॉब में दिक्कत आ रही हैं तो उसके लिए भी एक उपाय बताया गया है। इसके लिए आपको किसी मंदिर में स्थित एक पीपल के वृक्ष के नीचे चौमुखा दीपक जलाना चाहिए। इससे कार्यस्थल पर सुधार होता है। अगर आप बिजनेस करते हैं तो उसमें भी ग्रोथ होती है। समाज में भी मान-सम्मान मिलता है।

यह भी पढ़ेंः Jyotish Tips: आज शाम करें ये एक उपाय, रातोंरात बदल जाएगा भाग्य

यदि संभव हो तो शनिवार के दिन काले कुत्ते को सरसों का तेल लगाई हुई रोटी खाने के लिए दें। जैसे ही वह कुत्ता आपकी दी हुई रोटी खाएगा, आपके सभी संकट दूर हो जाएंगे। इसी तरह आप चाहें तो काली गाय को भी रोटी खिला कर अपने कष्ट उतार सकते हैं।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Aug 19, 2023 08:11 AM

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version