TrendingNEET ControversyYoga Day 2024T20 World Cup 2024Aaj Ka Mausam

---विज्ञापन---

Lal Kitab Ke Upay: आज ही करें लाल किताब में दिया शराब का यह टोटका, रातों रात चमक उठेगा बिजनेस

Lal Kitab Ke Upay: ज्योतिष में लाल किताब को बहुत ही महत्वपूर्ण ग्रंथ माना जाता है। वैदिक ज्योतिष के उपाय जहां असर दिखाने में काफी लंबा समय दिखाते हैं, वहीं लाल किताब के उपाय तुरंत असर दिखाते हैं। हालांकि इन उपायों की पद्धति काफी कुछ तंत्र सम्मत होती हैं। यही कारण है कि लाल किताब […]

Edited By : Sunil Sharma | Updated: Feb 2, 2023 19:11
Share :

Lal Kitab Ke Upay: ज्योतिष में लाल किताब को बहुत ही महत्वपूर्ण ग्रंथ माना जाता है। वैदिक ज्योतिष के उपाय जहां असर दिखाने में काफी लंबा समय दिखाते हैं, वहीं लाल किताब के उपाय तुरंत असर दिखाते हैं। हालांकि इन उपायों की पद्धति काफी कुछ तंत्र सम्मत होती हैं। यही कारण है कि लाल किताब से जुड़े ज्योतिषी बहुत कम देखने को मिलते हैं। ज्योतिषाचार्य पंडित रामदास के अनुसार लाल किताब में कई उपाय दिए गए हैं जो बहुत ही आसान हैं। जानिए इन उपायों के बारे में

नौकरी के लिए लाल किताब का टोटका (Lal Kitab Ke Upay)

यदि आप की जॉब नहीं लग रही हैं और आप नौकरी के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं तो एक उपाय कर सकते हैं। जॉब नहीं मिलने का कारण शनि की प्रतिकूलता हो सकता है। ऐसे में आपको स्प्रिट की दो-चार बूंदें रोजाना मिट्टी में गिरानी है। ऐसा आपको 41 दिनों तक करना है। उपाय पूरा होने से पहले ही नौकरी मिल जाएगी परन्तु आपको इस टोटके को बंद नहीं करना है।

यह भी पढ़ेंः Lal Kitab Ke Totke: वर्ष 2023 में करें लाल किताब के ये 4 उपाय, पूरा साल धमाकेदार बीतेगा

बिजनेस के लिए उपाय

यदि आपका बिजनेस सही नहीं चल रहा है तो इसके लिए भी लाल किताब में एक टोटका दिया गया है। इसमें आपको एक शराब की बोतल 41 दिनों तक किसी बहते पानी में बहानी है। ध्यान रखें कि बहता पानी कोई नदी या नहर हो। गंदे नाले या तालाब में इस टोटके को नहीं करना है। अन्यथा ऐसा करना आपके बिजनेस को बंद भी करवा सकता है।

यह भी पढ़ें: Tulsi ke Totke: अगर आपके घर में भी है ये पौधा तो इन उपायों से रातोंरात बदलेगी किस्मत

लाल किताब के उपाय करने में ध्यान रखें ये सावधानियां

एक्सपर्ट्स के अनुसार लाल किताब के उपाय पूरी तरह से तंत्रोक्त होते हैं। सही हो जाए तो तुरंत लाभ देते हैं। परन्तु जरा सी भी गलती बड़े नुकसान का कारण भी बन सकती है। इसलिए इन उपायों को कभी भी बिना ज्योतिषियों से पूछे नहीं करना चाहिए। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि 41 दिनों तक किए जाने वाले उपाय का असर पूरे एक वर्ष तक रहता है। यदि वह गड़बड़ हो जाए तो फिर उसका बुरा असर भी एक वर्ष तक ही रहेगा। इसलिए स्वयं निर्णय लेने के बजाय किसी जानकार से पूछना उपयुक्त रहेगा।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Feb 02, 2023 07:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version