TrendingNEET ControversyYoga Day 2024T20 World Cup 2024Aaj Ka Mausam

---विज्ञापन---

KaalChakra: मां दुर्गा का यह मंत्र भिखारी को भी राजा बना देता है!

KaalChakra: कहा गया है कि मंत्रों के बल से भगवान को भी बांधा जा सकता है। यदि वेद तथा तंत्र ग्रंथों की बात करें तो यह पूरी तरह सही है बशर्तें मंत्र का प्रयोग उचित ढंग से किया गया हो। ऐसे अनगिनत मंत्र हैं जिनके जरिए आप जो चाहें, वह कर सकते हैं। मंत्रों के […]

Edited By : Pandit Suresh Pandey | Updated: Aug 23, 2023 12:48
Share :

KaalChakra: कहा गया है कि मंत्रों के बल से भगवान को भी बांधा जा सकता है। यदि वेद तथा तंत्र ग्रंथों की बात करें तो यह पूरी तरह सही है बशर्तें मंत्र का प्रयोग उचित ढंग से किया गया हो। ऐसे अनगिनत मंत्र हैं जिनके जरिए आप जो चाहें, वह कर सकते हैं। मंत्रों के दम पर ही रावण ने त्रैलोक्य को जीत लिया था। मंत्रों से ही भिखारी भी राजा बन सकता है।

दुर्गा सप्तशती के मंत्र से रंक बनेगा राजा

दुर्गा सप्तशती में भी ऐसे बहुत से मंत्र दिए गए हैं जिनसे मनचाहा भाग्य लिखा जा सकता है। पंडित सुरेश पांडेय मां दुर्गा के एक ऐसे ही मंत्र के बारे में बता रहे हैं। इस मंत्र के प्रयोग से मां दुर्गा प्रसन्न होकर गरीब को भी करोड़पति बना देती है। परन्तु इस मंत्र का प्रयोग करते समय कुछ सावधानियां रखने की आवश्यकता है। ऐसा करने पर ही यह फल देगा। मंत्र जानने के लिए देखें वीडियो

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Mar 28, 2023 05:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version