TrendingUnion Budget 2024Aaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

Lucky लोगों की हथेली पर होते हैं त्रिशूल के निशान, बन जाते हैं हर बिगड़े काम

Hast Rekha Shastra: क्या आपकी हथेली पर भी त्रिशूल के निशान हैं? अगर हां, तो आइए जानते हैं हस्तरेखा शास्त्र में त्रिशूल के निशान का मतलब क्या होता है और इससे व्यक्ति की जिंदगी पर क्या प्रभाव पड़ता है?

Edited By : Nidhi Jain | Updated: May 12, 2024 17:53
Share :

Hast Rekha Shastra: हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हर एक व्यक्ति के हाथ में मौजूद रेखाएं उसकी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ बता देती हैं। इसके अलावा हाथ पर मौजूद हर एक निशान भी कुछ न कुछ दर्शाता है।

हाथ में मौजूद कुछ रेखाएं और निशान तो ऐसे भी होते हैं, जिनके होने से व्यक्ति को हर काम में भाग्य का साथ मिलता है। इससे उन्हें जीवन में कभी भी हार का सामना नहीं करना पड़ता है। साथ ही उनके रिश्ते भी मजबूत रहते हैं। वहीं कुछ रेखाएं अनलकी भी होती हैं। उनके होने से व्यक्ति की जिंदगी में न चाहते हुए भी बार-बार परेशानियां आने लगती हैं। आज हम आपको हथेली पर त्रिशूल के निशान होने के संकेतों के बारे में बताएंगे। दरअसल, जिन लोगों की हथेली पर त्रिशूल का निशान होता है, वो बहुत लकी होते हैं। उन्हें हर काम में भाग्य का साथ मिलता है। अगर आपकी हथेली पर भी त्रिशूल के निशान हैं, तो उसका अर्थ जानने के लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Palmistry: हाथ की ये 5 रेखाएं होती हैं बहुत भाग्यशाली, मिलता है धन, वैभव और ऐश्वर्य का सुख

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र के मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: May 12, 2024 05:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version