TrendingHimachal Pradesh Political CrisisRajya Sabha Election 2024IPL 2024lok sabha election 2024News24PrimeFarmers protestIND vs ENG

---विज्ञापन---

पलक झपकते किस्मत चमका देंगे ये टोटके, बिना खर्चें पूरे होंगे सारे काम

Hanumanji Ke Upay: इस संसार में प्रत्येक व्यक्ति अपना भाग्य लेकर आता है। परन्तु कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिनके जरिए कोई भी अपना सोया भाग्य जगा सकता है। इन उपायों को करने के लिए न तो ज्योतिषी से पूछना होता है और न ही मुहूर्त का इंतजार करना होता है। ये उपाय देखने और […]

Edited By : Sunil Sharma | Updated: Feb 4, 2023 14:12
Share :

Hanumanji Ke Upay: इस संसार में प्रत्येक व्यक्ति अपना भाग्य लेकर आता है। परन्तु कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिनके जरिए कोई भी अपना सोया भाग्य जगा सकता है। इन उपायों को करने के लिए न तो ज्योतिषी से पूछना होता है और न ही मुहूर्त का इंतजार करना होता है। ये उपाय देखने और करने दोनों में आसान भी हैं।

आचार्य अनुपम जौली के अनुसार वास्तु और ज्योतिष दोनों का ही उद्देश्य व्यक्ति की हर तरह से तरक्की करना है। इसके लिए कई बहुत ही उपाय भी बताए गए हैं। इन उपायों को करते ही व्यक्ति को असर दिखाई देने लगता है और वह धनी होने लगता है। जानिए ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में

यह भी पढ़ें: शाम को करें हनुमानजी का यह उपाय, बहुत जल्दी मिलेगी बड़ी खुशखबरी!

हनुमानजी का यह टोटका दिलाएगा सफलता (Hanumanji Ke Upay)

यदि आप जीवन में अथाह पैसा कमाना चाहते हैं तो यह टोटका कर सकते हैं। आपको लगातार 7 शनिवारों तक हनुमानजी को एक पान के पत्ते पर 1 लड्डू और दो लौंग रख कर चढ़ानी है। इस उपाय को करते ही आर्थिक तंगी दूर होने लगती है। किसी अन्य तरह की समस्या आने पर भी इस उपाय को किया जा सकता है।

भिखारी को अरबपति बना देता है हनुमानचालिसा का यह उपाय

कई बार हम अपने जीवन से पूरी तरह निराश हो जाते हैं। चहुंओर से ढेरों समस्याएं आ जाती हैं और कोई समाधान नहीं मिलता। बहुत से लोग उस समय आत्महत्या करने की भी सोचने लगते हैं। ऐसे समय में आप प्रतिदिन 108 बार हनुमानचालिसा का पाठ करें। ऐसा लगातार 90 दिनों तक करना है। इस उपाय के करते ही आपके दिन एकदम से फिर जाएंगे। 90 दिनों में ही आपके पूरे जीवन में बदलाव आ जाएगा। यदि इस उपाय को आप लगातार एक वर्ष तक का आजीवन करते हैं तो आप आसानी से करोड़पति भी बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मंगलवार की शाम करें ये हनुमानजी का यह उपाय, बहुत जल्दी मिलेगी बड़ी खुशखबरी!

ऐसे दूर करें वास्तुदोष

कई बार वास्तु दोषों की वजह से ही घर में सुख, समृद्धि नहीं आ पाती है। उस स्थिति में घर के वास्तु को सुधारने पर कार्य करना चाहिए। इसके लिए बेहतर होगा कि आप अपने पानी के टैंक तथा छत पर रखी पानी की टंकी में एक चांदी का सिक्का डाल दें। इससे जल संबंधी वास्तु दोष दूर होगा और पैसे की आवक होगी।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Feb 04, 2023 02:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version