TrendingArvind KejriwalChar Dham YatraUP Lok Sabha Electionlok sabha election 2024IPL 2024

---विज्ञापन---

Guru Shukra Yuti का मिलन इन 3 राशियों के लिए लाएगा परेशानियां! पैसों की भी हो सकती है कमी

Guru And Shukra Yuti 2024: इस बार करीब 12 साल बाद गुरु और शुक्र की युति हो रही है। इससे कई राशियों की जिंदगी में जहां खुशियों का आगाज हो सकता है। वहीं कुछ को परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं इस बार गुरु और शुक्र की युति से किन-किन राशियों के लोगों को हानि पहुंच सकती है।

Edited By : Nidhi Jain | Updated: Apr 21, 2024 14:13
Share :

Guru And Shukra Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस बार लगभग 12 साल बाद गुरु और शुक्र की युति मेष राशि में होने वाली है। आज से 4 दिन बाद यानी 25 अप्रैल 2024 को गुरु देव का मेष राशि में गोचर होगा, जो 19 मई तक यहां ही विराजमान रहेंगे। हालांकि बृहस्पति यहां पहले से ही विराजमान हैं। ऐसे में 19 मई के बाद गुरु और शुक्र दोनों ग्रह एक साथ मेष राशि में होंगे। इससे कई राशियों के लोगों की जिंदगी में परेशानियां आ सकती हैं। उन्हें धन हानि भी हो सकती है।

आज हम आपको बताएंगे कि इन दोनों ग्रहों की युति से किन 3 राशियों पर नकारात्मक असर पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें- 18 साल बाद राहु-शुक्र की होगी युति, 3 राशियों की बदल जाएगी किस्मत

मिथुन राशि

19 मई के बाद मिथुन राशि वाले लोगों को थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में आपकी आपके बॉस से लड़ाई भी हो सकती है। इसके अलावा अगर आपने अपने खर्चों को कम नहीं किया, तो आपको आने वाले समय में धन की कमी का भी सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि

गुरु और शुक्र की युति कर्क राशि के लोगों के लिए परेशानियां लेकर आ सकती है। आपको पैसों की कमी का भी सामना करना पड़ सकता है। इस समय अगर आपको कोई बीमारी है, तो उसके प्रति लापरवाही न बरतें, नहीं तो आपकी सेहत ज्यादा खराब हो सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले लोग 19 मई के बाद अपनी सेहत का ध्यान रखें, नहीं तो आपकी तबीयत खराब हो सकती है। इसके अलावा किसी भी चीज में सोच-समझकर पैसों को इन्वेस्ट करें, नहीं तो भविष्य में आपको हानि पहुंच सकती है।

यह भी पढ़ें- मां दुर्गा को बेहद प्रिय हैं ये राशियां, हर समय बनाएं रखती हैं अपनी कृपा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

First published on: Apr 21, 2024 02:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version