Budh Gochar: 7 फरवरी से इन 5 राशियों की बदल जाएगी किस्मत, बुध करेगा राशि परिवर्तन

Budh Gochar: 7 फरवरी 2023 को होने वाला बुध का गोचर सभी 12 राशियों में से 5 राशियों के लिए विशेष रूप से लाभदायक रहेगा।

Budh Gochar: फरवरी माह ज्योतिष के हिसाब से बड़ी उथलपुथल वाला रहेगा। इस माह में सूर्य बुध और शुक्र का गोचर हो रहा है। ऐसे में सभी राशियां पर इसका असर पड़ेगा। ज्योतिषी एम. एस. लालपुरिया के अनुसार 7 फरवरी 2023 (मंगलवार) को बुध का गोचर होगा।

इस दिन बुध ग्रह मकर राशि में प्रवेश करेगा। यहां पर वह पहले से विद्यमान सूर्य से युति कर बुधादित्य योग (Budh Gochar) बनाएगा। सभी 12 राशियों में से 5 राशियों के लिए यह योग मुख्य रुप से लाभदायक रहने वाला है। इस दौरान उनके सितारे बुलंदी पर रहेंगे और वे अपनी हर मनचाही चीज पा लेंगे।

यह भी पढ़ें: सूर्य के साथ होगी गुरु की युति, इन 3 राशियों के घर जमकर बरसेगा सोना

बुध का गोचर इन 5 राशियों के लिए रहेगा शुभ (Budh Gochar and its effects)

मेष राशि

मकर राशि में बुधादित्य योग का बनना मेष राशि के लिए अत्यधिक लाभदायक रहेगा। नई जॉब ढूंढ रहे लोगों को मनपसंद नौकरी मिल सकती है। व्यापारियों के लिए भी समय पूरी तरह से अनुकूल रहेगा। जल्दी ही खुद का नया घर भी खरीद सकते हैं। बिजनेस सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए भी उन्नति का समय बना हुआ है।

कर्क राशि

यह गोचर आपको कम मेहनत में ही जबरदस्त सफलता दिलाएगा। शत्रु भी पूरी तरह से परास्त होकर आपकी अधीनता स्वीकार कर लेंगे। जॉब करने वालों के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा। पुराने सभी लोन चुकता हो जाएंगे। यदि आप कोई नया कार्य स्टार्ट करना चाहते हैं तो उसके लिए भी पूरी तरह से समय अनुकूल बना हुआ है।

- विज्ञापन -

यह भी पढ़ें: इन 4 राशियों पर छप्पर फाड़ पैसा बरसेगा, बहुत शुभ रहेगा फरवरी का महीना

सिंह राशि

सूर्य-बुध की युति कर्क राशि के लिए ससुराल पक्ष से खुशखबरी लेकर आ रही है। ससुराल पक्ष से कोई बड़ा लाभ हो सकता है। कार्यस्थल और समाज में भी मान-सम्मान बढ़ा चढ़ा रहेगा। आपके काम अपने आप ही पूरे होते चले जाएंगे। परिवार के साथ किसी टूरिस्ट प्लेस पर जाने का प्लान बन सकता है।

तुला राशि

इस राशि के जातक जल्दी ही कोई बड़ी चल-अचल संपत्ति खरीद सकते हैं। यह संपत्ति आपके लिए लकी रहेगी और खरीदते ही कई खुशखबरियां सुनने को मिल सकती हैं। एक रुपया इन्वेस्ट करने पर दस रुपए का मुनाफा होगा। हेल्थ की दृष्टि से समय अनुकूल रहेगा। पैरेंट्स की तबियत खराब चल रही थी, अब उसमें भी सुधार होने लगेगा।

यह भी पढ़ें: ऐसे लोगों पर शनि हमेशा रहते हैं मेहरबान, 2023 में मिलेगी एक के बाद एक कई खुशखबरियां

मीन राशि

मकर राशि में सूर्य-बुध की युति बनना मीन राशि के लिए हर लिहाज से अच्छा रहेगा। स्टूडेंट्स के नतीजे उम्मीदों के मुताबिक रहेंगे। इनकम में भी एकदम से उछाल आएगा। यदि जॉब करते हैं तो प्रमोशन होगा और किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आपने अभी तक अपनी जो भी इच्छाएं किन्हीं कारणों से दबा रखी थीं, उन्हें पूरा करने का समय आ गया है। शांत रहें और समय का आनंद लें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version