Advertisement

दर्दनाक हादसा: छत्तीसगढ़ में स्कॉर्पियो और ऑटो के बीच जोरदार भिड़ंत

Yashodhan Sharma

LAST UPDATED: Sept. 19, 2021, 9:17 p.m.

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के अंतर्गत आने वाले कोंडागांव जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया। घटना जिले के बोरगांव के पास की है जहां स्कॉर्पियो और ऑटो में भिड़ंत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि ऑटो में सवार 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 

और पढ़िए – MP: पुलिस अधीक्षक की बड़ी कार्यवाही, कुख्यात भू-माफिया को किया गिरफ्तार

विज्ञापन

जानकारी के मुताबिक इस दर्दनाक हादसे के शिकार घायलों का उपचार फरसगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है। सभी ऑटो सवार पांडे आठगांव से गोड़मा जा रहे थे। ऑटो में 16 लोग सवार थे जिसमें 5 की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 लोगों की अस्पताल में उपचार के दौरान और अन्य 2 घायलों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो झारखंड से जगदलपुर की ओर जा रही थी। 

सभी घायलों को इलाज के लिए राजधानी रायपुर रेफर किया गया है। मृतकों की पहचान रैनु पिता असाडू 55 साल, बुधनी पति असाडू  55 साल, हीरा सिंग नेताम 40 साल, विजया नेताम पत्नी हिरामन 35साल, जग्गो बाई पत्नी पिंडो 30 साल, डिंपल पुत्री योगेश 1 साल, सुकोती पत्नी दानसाय 60साल, मंगूराम प्रधान / चैतन्यदास  55 वर्ष ऑटो का ड्राइवर, पिसाडूं राम नेताम / हायती नेताम उम्र 62 वर्ष  पिता  सरपंच पांडे आटगांव के रूप में हुई है।

विज्ञापन

  

और पढ़िए – देश से जुडी खबरे यहाँ पढ़ें


Traumatic accident in Kondagaon CG News Kondagaon News hindi CG News hindi News24hindi

ट्रेंडिंग

Next