शओमी का मोबाइल खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी

बिजनेस | Feb. 11, 2018, 4 p.m.


नई दिल्ली (11 फरवरी):
अगर आप चीनी कंपनी शओमी का मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए जानना बहुत ही जरूरी है, क्योंकि अब कंपनी खरीदने के बाद अगले ही दिन स्‍मार्टफोन उपलब्‍ध करा देगी।

इसके लिए जरूरी है कि आप मी.कॉम या फिर मोबाइल एप पर मी स्टोर से जाकर फोन खरीदें। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह सर्विस पूरी तरह से मुफ्त है। यह सर्विस अभी सिर्फ बेंगलुरू के लिए ही शुरू की गई है। इस खास सुविधा के लिए शओमी ने अपनी वेबसाइट और एप पर एक्‍सप्रेस डिलिवरी का विकल्‍प दिया है। यदि आप मी.कॉम से मोबाइल ऑर्डर कर रहे हैं तो आपको ऑर्डर इनफॉर्मेशन पर जाकर 'एक्सप्रेस डिलीवरी' का विकल्प चुनना होगा। वहीं मोबाइल एप पर चेकआउट के वक्‍त डिलिवरी का विकल्‍प चुनाना होगा।

जैसा कि हमने बताया है कि यह सर्विस बेंगलुरू के लिए ही है, लेकिन यहां भी कुछ नियम और शर्तों को आपको पालन करना होगा। इस सेवा का लाभ उठाने के लिए जरूरी है कि आप सुबह 9 बजे से शाम 4:30 बजे के बीच ही ऑर्डर करें। इसके अलावा 1 दिन में डिलीवरी पाने के लिए आप कैश ऑन डिलीवरी विकल्प का चयन नहीं कर सकते। वहीं यह सर्विस रविवार को उपलब्‍ध नहीं होगी। इस सेवा के अंतर्गम रेडमी 4, रेडमी नोट 4, रेडमी वाई1, रेडमी 5ए, एमआई मैक्‍स2 और एमआई ए1 शामिल हैं।

 

Related news

Don’t miss out

News