WWE: Elimination Chamber पीपीवी के मैच कार्ड पर एक नज़र

खेल | Feb. 11, 2018, 2:46 p.m.

नई दिल्ली (11 फरवरी): रॉयल रंबल पीपीवी के बाद अब WWE के साल के दूसरे पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर की बारी है। रॉ ब्रांड का यह पीपीवी 25 फरवरी 2018 को टी-मोबाइल एरिना में होगा। इस पीपीवी के मैच कार्ड पर 3 मैचों की घोषणा हो चुकी है और बाकी के मैचों की घोषणा होनी अभी बाकी है।

 इस पीपीवी की सबसे खास बात, इसमें होने वाला एलिमिनेशन चैंबर मैच है। इस साल दो(मैंस और पहला विमेंस) एलिमिनेशन चैंबर मैच देखने को मिलने वाला है। विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच में जहां एलेक्सा ब्लिस रॉ विमेंस चैंपियनशिप को बेली, साशा बैंक्स, मिकी जेम्स, मैंडी रोज और सोन्या डेविल के खिलाफ डिफेंड करेंगी।

इसके अलावा ब्रॉक यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर को ढूंढने के लिए चैंबर के अंदर रोमन रेंस, द मिज, ब्रॉन स्ट्रोमैन, इलायस और जॉन सीना एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए नजर आएंगे। मैंस चैंबर मैच के लिए एक स्पॉट खाली है, उसका नाम भी अगले हफ्ते होने वाली रॉ में मिल जाएगा। रॉ में फिन बैलर, ब्रे वायट, मैट हार्डी और अपोलो क्रूज के बीच फैटल 4 वे मैच होगा और इस मैच का विजेता ही चैंबर मैच में जगह बनाएगा।

आइए एक नज़र डालते हैं Elimination Chamber पीपीवी के मैच कार्ड पर-

  1. मेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच- ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम इलयास बनाम जॉन सीना बनाम रोमन रेंस बनाम द मिज बनाम टीडीबी 
  2. विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच- एलिक्सा ब्लिस बनाम बेली बनाम साशा बैंक्स बनाम मिकी जेम्स बनाम मैंडी रोज बनाम सोन्या डेविल
  3. सिंग्लस मैच- असुका बनाम नाया जैक्स 

 

 

Related news

Don’t miss out

News