Download app
We are social

VIDEO: इस महिला की दरिंदगी जानकर कांप उठेंगे आप

विशाल एंग्रीश, चंडीगढ़ (20 मार्च): पति, पत्नी और वो के मामले में रिश्तों के खून की कई वारदात आपने देखी और सुनी होगी। लेकिन आज जिस वारदात को हम आपके बताने जा रहे है उसे जानकर आप सन्न रह जाएंगे। पंजाब के मुहाली में एक पत्नी ने अपने भाई और आशिक के साथ मिलकर अपने दो मासूम बच्चों के सामने पति को गोली मारी दी।


जानकर हैरान रह जाएंगे कि हत्या के बाद पत्नी ब्यूटी पार्लर गई। श्रृंगार किया और फिर लाश को ठिकाने लगाने के लिए 6 फीट के पति के तोड़ मरोड़ कर ढाई फीट कर सूटकेस में भर दिया। दिल दहला देने वाला ये हाई प्रोफाइल हत्याकांड मोहाली के फेज-3 बी 1 की कोठी नंबर-116 में शनिवार की रात अंजाम दिया गया है।


पुलिस के मुताबिक पत्नी सीरत ने अपने भाई और अपने आशिक के साथ मिलकर इस खूनी खेल को अंजाम दिया, लेकिन इससे पहले की वो लाश को ठिकाने लगा पाती इस खूनी साज़िश का खुलासा हो गया। पुलिस के मुताबिक सीरत की इस साज़िश में उसका भाई विनय सिंह और आशिक भी शामिल था। 


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह करीब 10 बजे वारदात की सूचना मिली। एक ऑटो ड्राइवर ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उस वक्त कोठी के सामने सीरत एक सूटकेस को बीएमडब्ल्यू कार की डिग्गी में रख रही थी। सूटकेस भारी था, इसलिए सीरत ने घर के पास से गुजर रहे एक ऑटो चालक को रोका और सूटकेस को डिग्गी में रखवाने के लिए मदद मांगी।


ऑटो चालक मदद के लिए रुका और इसी दौरान उसके हाथ पर सूटकेस से निकल रहा खून लग गया तो ड्राइवर ने पूछा ये क्या है तो पत्नी सीरत ने कहा कि उसका हाथ कट गया है, लेकिन ऑटो वाले को शक हो गया और उसने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। जैसे ही पुलिस को जानकारी दी गई सरित लाश छोड़कर फरार हो गई।


पुलिस जब मौके वारदात पर पहुंची तो कोठी के बाहर सूटकेस में लाश और बाहर बीएमडब्लू खड़ी मिली। शाम होते-होते पुलिस ने सरिता को गिरफ्तार कर लिया।





Related news