Download app
We are social

प्रेमी के साथ होटल रूम में थी पत्नी, पति ने रंगेहाथ पकड़ा

बरेली (18 जून): यूपी के बरेली से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसमें एक महिला ने पत्नी के रिश्‍ते को शर्मसार करने की कोई कसर नहीं छोड़ी। यहां एक युवती को उसके पति ने प्रेमी के साथ होटल के कमरे में पकड़ लिया।


युवती अपने प्रेमी के साथ मिलकर सट्टा खेलने आई थी, तभी उसका पति वहां आ गया और हंगामा करने लगा। पति ने पुलिस को बुलाया और प्रेमी को गिरफ्तार करवा दिया। युवती अपने साथ करीब डेढ़ लाख के जेवरात व बीस हजार रुपए लेकर पहुंची थी।


पति को था शक, वॉट्सएप हैक कर पत्नी को होटल में पकड़ा

- बदायूं के बिनावर में रहने वाली युवती शिक्षा विभाग में अनुदेशक है। तीन साल पहले सहेली के माध्यम से बरेली के वीर सावकरनगर निवासी युवक से मुलाकात हुई और प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। घर वालों के विरोध के बावजूद पिछले साल 15 फरवरी को उसने प्रेम विवाह कर लिया। छह महीने पहले उसे एक बेटा भी हुआ।

- पिछले कुछ दिनों से युवती की गतिविधियां देखकर पति को शक हुआ था। इसके बाद एक दिन पति ने युवती का मोबाइल लिया और वॉट्सएप हैक कर लिया। इस तरह पत्नी के सभी मैसेज उसके फोन पर भी आने लगे। पत्नी सट्टे के बारे में और मिलने के लिए अपने प्रेमी से जो भी मैसेज करती वह सारे पढ़ लेता।

- युवती को रंगेहाथ पकड़ने के लिए पति ने कहा कि वह लखनऊ अपनी ननिहाल जा रहा है। मगर बरेली में ही दोस्त के घर रुक गया। उसके जाते ही पत्नी ने पूर्व प्रेमी को वॉट्सएप किया और मिलने की बात तय की।


युवती बोली- पति को प्रेमी के बारे में है जानकारी

- युवती का कहना है कि पति को शादी से पहले ही पता था कि उसके कई ब्वायफ्रेंड हैं, सट्टा लगाने के बारे में भी पति को पता था।

- शादी से पहले लाखों रुपए इसी से कमाए। उसी रकम से पति को घुमाने ले जाती थी, शौक पूरे करती।


Related news

Don’t miss out