बर्थडे स्पेशल: जब सलमान ने सबके सामने कटरीना को जड़ा थप्पड़

Headlines | July 16, 2017, 11:32 a.m.


नई दिल्ली(16 जुलाई): बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज बर्थडे मना रही हैं। वह फिलहाल iifa awards में हिस्सा लेने के लिए न्यूयॉर्क में हैं और सलामन खान भी वहां पर मौजूद हैं। दोनों की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। सलमान और कटरीना के अफेयर, ब्रेकअप और फिर मिलने की पूरी दास्तान समझने के लिए हमे 13-14 साल पीछे जाना होगा। साल 2001 में जब कटरीना सलमान से मिलीं तो महज 18 साल की थीं। पहली फिल्म बूम बुरी तरह से फ्लाप साबित हुई। 


फिल्ममेकर्स ने कटरीना में दिलचस्पी लेना बंद कर दिया। ऐसे में कटरीना को मिला सलमान का साथ। एक तरफ जहां सलमान ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद अकेले थे तो वहीं कटरीना को बॉलीवुड में एक ऐसे साथी की तलाश थी जो उनका साथ दे सके। यह वो दौर था जब कटरीना और सलमान की मोहब्बत परवान चढ़ रही थी। साल 2005 में कटरीना की सलमान के साथ पहली फिल्म आई 'मैंने प्यार क्यों किया'। यह कटरीना की पहली हिट फिल्म भी थी। इसके बाद सलमान-कटरीना पार्टी और पब्लिक प्लेस पर एक साथ दिखने लग गए। लेकिन इस रिश्ते ने कई उतार चढाव देखे। मीडिया में दोनों के बीच झगड़ें की खबरें आईं। कभी ब्रेकअप तो कभी पैचअप, ये रिश्ता ऐसी ही चलता रहा।


जब सलमान ने मारा कटरीना को थप्पड़


सलमान के गुस्सैल स्वभाव से हर कोई वाकिफ है। इसी स्वभाव के कारण सलमान के जीवन में कोई लड़की कभी टिक नहीं सकी और कटरीना के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। खबरों की माने तो 31 जनवरी 2008 को सलमान कटरीना के साथ करीब 2.30 बजे बैंडस्टेंड के एक नामी कैफे में गए।

उस वक्त उसी कैफे में मौजूद लेगों ने उस घटना के बारे में बताते हुए कहा था कि सलमान और कटरीना दोनों आपस में बात कर रहे थे, तभी उनके बीच किसी बात पर बहस होने लगी। इस बीच सलमान का पारा बहुत चढ़ गया और उन्होंने कटरीना को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया।


Related news

Don’t miss out

News