Ind Vs Aus: बिना खाता खोले भी ये रिकॉर्ड बना गए विराट कोहली

Headlines | Oct. 10, 2017, 11:58 p.m.

नई दिल्ली ( 10 अक्टूबर ): भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट में नए-नए रिकॉर्ड बनाने के लिएजाने जाते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी20 मैच में उनका नाम शून्य पर आउट होने वाले बैट्समैन में शामिल हो गया। जाहिरतौर पर बड़े-बड़े रिकॉर्ड छूने वाले कोहली इससे निराश ही होंगे। विराट अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में पहली बार शून्य पर पविलियन लौटे। 

28 वर्षीय विराट पहले ही ओवर में खेलने उतरे जब भारतीय ओपनर रोहित शर्मा को जैसन बेहरेनडोर्फ ने LBW आउट कर दिया। विराट दूसरी ही गेंद पर फ्लिक करने के प्रयास में चूक कर गए औक बेहरेनडोर्फ को कैच थमा बैठे। विराट अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की 48वीं पारी में अपना खाता खोले बिना ही आउट हो गए। बेहरेनडोर्फ के अंतरराष्ट्रीय करियर का यह दूसरा ही मैच था और उन्होंने इस मैच में कुल 4 विकेट अपने नाम किए। यह विराट का 52वां टी20 इंटरनैशनल मैच था।

इससे पहले विराट 51 टी20 मैचों की 47 पारियों में एक बार भी 'डक' पर आउट नहीं हुए थे। उनके नाम टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में 1852 रन दर्ज हैं। कोहली से पहले पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक अपने टी20 करियर में 40 पारियों के बाद शून्य पर आउट हुए थे। गुवाहाटी के बारासपारा स्टेडियम में पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला गया। 

Related news

Don’t miss out

News