विराट तो गए थे शैम्पू का विज्ञापन करने...अनुष्का के जुल्फों में उलझ गए

मनोरंजन | Dec. 7, 2017, 3:45 a.m.

विराट अनुष्का की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं। कहा जा रहा है दोनों इटली में शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी कैसे और कहां हो रही हैं इसपर खूब खबरें बन रही हैं । कैसे क्रिकेट के किंग विराट और बॉलीवुड क्वीन अनुष्का मिले और इनका प्यार शादी तक पहुंचा ये जान लेना भी जरूरी है। अनुष्का है बॉलीवुड की गॉरियस डीवा.तो विराट है क्रिकेट पिच के किंग। दोनो जब साथ मिले तो बना प्यार का खूबसूरत सा फसाना। अनुश्का विराट की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है...चाहे वो क्रिकेट की दुनिया हो या फिर बॉलीवुड की दुनिया विराट अनुष्का खुलकर करते है अपने प्यार का इजरार । अनुष्का जब हर मैच में विराट के साथ दिखने लगी तो ये खूबसूरत फसाना दुनिया के सामने आ गया। अब तो बीसीसीआई की तरफ से उन्हें विराट की ऑफिसल गेस्ट का मिल चुका है दर्जा। आस्ट्रेलिया हो या इंग्लैंड , श्रीलंका हो या वेस्टइंडीज अनुष्का सरेआम दिखती हैं विराट के साथ । 

विराट अनुष्का का प्यार अब इस कदर आगे बढ़ चुका है अब तो होने लगी है इनकी शादी की बात। कहा जा रहा है कि दिसंबर में विराट और अनुष्का शादी के बंधन में बंध सकते हैं। विराट ने दिसंबर के महीने में लंबी छुट्टी ले रखी है। विराट ने छुट्टी की वजह को पर्सनल रखा है। हाल ही में विराट और अनुष्का ने एक ब्रांड के लिए शादी का ऐड किया है। इस ऐड में विराट सात वचन निभाने की बात कहते दिख रहे हैं। जब से ये ऐड टीवी पर दिखना शुरू हुआ है इनकी शादी की खबरों ने जोर पकड़ ली है। 

विराट अनुष्का की स्टोरी बहुत पुरानी नहीं है। साल 2013 में  दोनो ने किया था एक एड शूट ..और इसी शूट पर खिलाड़ी विराट अनुष्का पर हो गए क्लीन बोल्ड और विराट का दिल अनुष्का ने कुछ यूं लपका कि  उड़ गया उनका चैन। दोस्ती बढ़ी तो मुलाकातें बढ़ने लगी....विराट जब अनुश्का के साथ दिखने लगे तो नई कहानिया सामने आने लगी....लेकिन इस सच्चाई को ना तो अनुश्का मानने को तैयार थी और ना ही विराट। दोनों अपने रिश्ते से करते रहे इंकार। एक क्रिकेटर और बॉलीवुड डीवा की स्टोरी में सब लेने लगे दिलचस्पी। अनुष्का जहां जाती वहां उनसे की जाने लगी बस विराट की जाने लगी बात।  ये लव स्टोरी इस कदर आगे बढ़ती जा रही थी कि दिल्ली के रहने वाले विराट बन गए मुंबई वासी । क्रिकेट ग्राउंड से फ्री होते ही विराट सीधे अनुष्का के घर जा पहुंचते है। और अगर अनुष्का फ्री होती है वो तो सीधे विराट के पास होती है। विराट और अनुश्का को प्यार में दूरिया नहीं है मंजूर। लेकिन ये लव स्टोरी आगे तो बढ़ रही थी लेकिन अब तक किसी के हाथ नहीं लगा था सबूत।  साल 2014 के वैलेटाइन्स डे पर अनुष्का और विराट पहली बार न्यूजीलैंड में दिखे थे साथ साथ। इस एक तस्वीर ने दुनिया भर को बता दिया कि विराट अनुष्का की डेटिंग की खबरें अफवाह नहीं बल्कि सच है 

साल 2014 में अनुश्का अपनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट की शूटिंग कर रही थी श्रीलंका में ...और विराट से मिलने के लिए उन्होंने बनाया अजीबोगरीब बहाना। अनुष्का ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से कहा कि उन्हें अपने डॉगी से मिलने जाना है मुंबई। अगर वो वीकएंड पर नहीं गई अपने घर तो उनका डॉगी उन्हें जाएगा भूल। अनुष्का को बॉम्बे वेलवेट की शूटिंग से छुट्टी तो मिल गई लेकिन अनुष्का का बहाना सुन सेट पर सब हंस पड़े। अनुश्का के लिए डॉगी तो था बहाना ....असली मकसद तो था विराट से मिलने के लिए मुंबई जाना । विराट कोहली से मिलने अनुष्का शूटिंग छोड़ आई इंडिया तो विराट भी अपनी लेडी लव से मिलने जा पहुंचे श्रीलंका। विराट कोहली अनुष्का से मिलने उनके हर शूटिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचे। चाहे वो जोधपुर हो, श्रीलंका हो या फिर बार्सिलोना विराट कोहली के साथ दिखी अनुष्का ।

 

विराट कोहली और अनुष्का की तेज रफ्तार लव स्टोरी पर उनके दोस्त भी मजा लेने से नहीं चुके। जिसे देखो उसने लिया इस चटपटी लव स्टोरी का मजा। कभी शाहरुख ने आईपीएल के शो में विराट को अनुष्का का नाम लेकर छेड़ा तो कभी करण जौहर ने भी अपनी कॉफी पिलाकर अनुष्का से जानने चाहे कई राज.विराट और अनुश्का जहां भी गए...इनकी लव स्टोरी साथ पहुंची। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी अनुश्का के नाम पर छेड़ा गया विराट को। इस लव स्टोरी को पब्लिक करने में विराट कोहली ने निभाया अहम रोल। विराट और अनुष्का का इश्क वाला लव किस वाला तब बना जब हैदराबाद में विराट ने जड़ा हाफ सेंचुरी और बने दुनिया के सबसे तेज़ 6 हज़ार रन स्कोर करने वाले स्टेडियम में बैठी अनुष्का शर्मा कैसे खुशी से उछल पड़ी लेकिन. इंट्रेस्टिंग बात ये है कि तालियों की गड़गड़ाहट के बीच विराट ने अनुष्का को सबसे सामने दे दी फ्लाइंग किस।

विराट की इस फ्लाइंग किस ने न सिर्फ मिस शर्मा हुई शर्म से लाल बल्कि कमेन्ट्री कर रहे कपिल देव भी हो गए हैरान । अनुष्का विराट का किस वाला लव मेलबर्न में भी हुआ सरेआम....विराट ने टेस्ट मैच के दौरान फिर से दिया अनुष्का को दिया ब्लो किस मेलबर्न में पुरी दुनिया के सामने अनुष्का को फ्लाइंग किस देकर विराट ने लगा दी अपने प्यार पर मुहर। विराट कोहली साल 2014 के दिसंबर मंथ में ऑस्ट्रेलिया में खेल रहे थे मैच ....और अनुष्का फिल्म पीके के रिलीज होते है निकल पड़ी मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट ग्राऊंड पर खूब दिखा इनका रोमांस यहीं वो विराट के साथ कभी डार्लिंग हार्बर पर दिखी तो कभी क्रूज पर। करीब 20 दिनों तक अनुश्का रही ऑस्ट्रेलिया में और हर रोज इनकी तस्वीरें मीडिया में आती।

पिछले चार सालों से विराट अनुष्का की लव स्टोरी लगातार चर्चा में रही है। इस लवस्टोरी में एक बार ब्रेकअप का दौर भी आया। साल 2016 में दोनों ने एक दूसरे से करीब 6 महीने तक बात नहीं की थी। लेकिन विराट ने रूठी हुई अनुष्का को मना ही लिया। पिछले दिनों ये जोड़ी श्रीलंका में साथ दिखी थी। इससे पहले दोनों छुट्टियां मनाने के लिए अमेरिका गए थे। सचिन तेंदुलकर की फिल्म के प्रीमियर पर भी दोनों हाथों में हाथ डाले पहुंचे थे। देखा जाए तो ये खुल्ल्म खुल्ला प्यार कर रहे है । विराट और अनुष्का अब लिव इन में हो चुके है शिफ्ट । विराट अगर इंडिया में होते है तो वो मुंबई में ही आते है नजर। दिल्लीवाले विराट अब गर्लफ्रेंड अनुश्का की खातिर मुंबई को बना चुके है अपना शहर। बॉलीवुड और क्रिकेट का कनेक्शन हमेशा ही रहा है। बी टाऊन हीरोइंस के साथ क्रिकेटर्स का इश्क विश्क हमेशा चढा है परवान.....और अब इस कड़ी को विराट और अनुश्का और बढ़ा रहे है आगे। 

Related news

Don’t miss out

News