बिग बॉस 11- मां को देखते ही नहीं रुके विकास के आंसू, कही ये बात, देखिए वीडियो

मनोरंजन | Dec. 7, 2017, 8:54 p.m.

मुंबई (7 दिसंबर): बिग बॉस का आज और कल का एपिसोड बेहद खास होने वाला है । बिग बॉस के घर में हाल ही में उनके घरवाले पहुंचे हैं । किसी के भी माता पिता आए हों लेकिन आंसू सबकी आंखो में थे । चाहे वो हिना हों या फिर अर्शी हों । ये इमोशनल एपिसोड वाकई बेहद खास है । हाल ही में विकास की मां बिग बॉस के घर में गईं थी । विकास की मां घर में जब पहुंची तो बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क के दौरान फ्रीज कर रखा था । मतलब सबको एक स्टैचू की तरह खड़े रहना है । घर में जाने के बाद विकास की मां ने जैसे ही विकास को देखा वो तुरंत ही विकास के पास गईं और उन्हें गले से लगाकर रोने लगीं ।

.@lostboy54 is overwhelmed with his mother's visit to the #BB11 house! Tune in tonight at 10:30 PM! #BBSneakPeek pic.twitter.com/P6RDI5HG6F

— COLORS (@ColorsTV) December 7, 2017
 

मां विकास से कहती हैं कि, मेरा बड़ा नाम रोशन कर रहा है। मुझे नहीं पता था कि तू इतना अच्छा है। सारे अरमान पूरे कर दिए है अब कोई अरमान नहीं है। ये देखकर विकास भी रोने लगते हैं । इसके बाद बिग बॉस विकास को रिलीस कर देते हैं । फिर विकास मां को गले लगाकर फूट फूट कर रोते हैं । विकास कहते हैं कि , जितना प्यार आपने मुझे दिया है मैंने कभी भी उतना ध्यान भी नहीं दिया जितना मुझे देना चाहिए। आपसे इम्पॉर्टेंट कौन हो सकता है । यहाँ आकर मैंने ये समझा है कि माँ से इम्पॉर्टेंट कुछ नहीं होता है जिंदगी में । इसके बाद बिग बॉस फिर से विकास को फ्रीज कर देते हैं । मां विकास को खूब हंसाने की कोशिश करती हैं । विकास कहते हैं कि मां आपने टास्क खराब कर दिया । वैसे इस दौरान सभी घरवालों की आंखों में आंसू देखने को मिले । 

Related news

Don’t miss out

News