वियाग्रा के ओवरडोज़ ने बिगाड़ी युवक की हालत, एयरपोर्ट पर कपड़े उतारकर मचाया हंगामा

दुनिया | Jan. 10, 2018, 6:03 a.m.

नई दिल्ली (10 जनवरी): थाइलैंड के फुकेट से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां वियाग्रा की ओवरडोज से अजीबोगरीब हालात पैदा हो गए। घटना 4 जनवरी की है। ज्यादा वियाग्रा लेने के बाद शख्स ने एयरपोर्ट पर पूरे कपड़े उतार दिए और उसके बाद वह भागने लगा। इतना ही नहीं, इस शख्स ने एयरपोर्ट परिसर में ही पॉटी कर उसे वहां मौजूद स्टाफ और अन्य यात्रियों की तरफ फेंकने लगा।

27 वर्षीय इस सिरफिरे का नाम स्टीव चो बताया जा रहा है, जो अमेरिका के न्यूयॉर्क का रहने वाले हैं। दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार करने के दौरान स्टीव ने एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल में अपने सारे कपड़े उतार दिए। इस दौरान एयरपोर्ट पर उसने  न सिर्फ उत्पात मचाया बल्कि दुकानों और व्यापारियों का जमकर नुकसान भी किया। 

एयरपोर्ट पर हंगामा करने वाले इस शख्स का नाम स्टीव चो है। 27 वर्षीय स्टीव अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार कर रहे स्टीव ने एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल में अचानक अपने सारे कपड़े उतार दिए। कपड़े उतार कर वह इधर उधर भागने लगा। हंगामे के बीच आखिरकार एयरपोर्ट स्टाफ ने स्टीव को पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

Related news

Don’t miss out

News