Download app
We are social

बागपत: मस्जिदों में राजनितिक दलों के लिए दरवाजे बंद


बागपत(16 जनवरी): यूपी विधानसभा में प्रथम चरण के नामांकन शुरू होने में कुछ घंटे बचे हैं और इसे में मुस्लिमो ने सभी दलों के बेचनी बढ़ा दी है। कम से कम बागपत में तो मुस्लिम इमाम के एलान से राजनितिक दलों की नींद उड़ गई है। 


- शहर इमाम ने एलान किया है राजनितिक दलों के लिए मस्जिद के दरवाजे बंद कर दिए गए है। साथी ही बागपत कि 550 मस्जिदों और 183 मदरसों में भी चुनाव तक राजनितिक दलों से इमदाद के नाम पर दिए जाने वाले चंदे पर भी रोक का एलान किया गया है।


- पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ज्यादातर सीटो पर मुस्लिम मतदाता ही जीत और हार का फैसला करते है-और शायद इसीलिए बसपा और सपा की रणनीति मुस्लिमों को सबसे ज्यादा टिकट देकर अपने पक्ष में करने कि चल रही है। लेकिंग बागपत में उलेमाओं के एलान ने राजनितिक दलों की नींद उड़ा दी है। क्योंकि उलामेनाओ ने एलान कर दिया है नफरत फेलाने वाले उन्हें किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं है। क्योंकि मजहब नहीं सिखाता आपस में बेर रखना।


- बागपत की फूंस वाली मस्जिद में उलेमाओं की बैठक हुई और शहर इमाम ने एलान कर दिया कि मस्जिद में आकर फोटो खिंचाकर मुस्लिमों को अपने पक्ष में करने के दावा करने वालों के लिए मस्जिद के दरवाजे बंद रहेंगे। मस्जिद में आना है तो सिर्फ इबादत के लिए आए।


Related news

Don’t miss out