गुजरात में सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर बोला हमला

देश | Oct. 13, 2017, 12:27 p.m.

अहमदाबाद(13 अक्टूबर): उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुजरात में अपने तीन दिवसीय दौरे के पहले दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। गुजरात के वलसाड में योगी ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में विकास के लिए कुछ नहीं किया। जब हमने वहां के लोगों के लिए कदम उठाए तो कांग्रेस बौखला गई है।

- योगी ने चुटकी लेते हुए कहा, 'अमित भाई (बीजेपी अध्यक्ष) यहां आते हैं पर राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं, तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती। समझो जहां राहुल गांधी प्रचार करने चले गए, वहां कांग्रेस की हार पक्की है।'

- योगी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को लूटा है। मोदी सरकार ने करप्शन, कालाबाजारी और ब्लैक मनी के खिलाफ कई सख्त कदम उठाए। यह बात कांग्रेस को नहीं पच रही है। योगी ने पूछा कि आखिर बिना किसी वजह के राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला क्यों कर रहे हैं? बस इसीलिए कि पीएम ने देश में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए।

- योगी ने कहा कि राहुल गांधी कई साल से अमेठी से सांसद हैं। इसके बावजूद अमेठी विकास से अछूता है। आखिर क्यों कांग्रेस को चुनाव के वक्त ही अमेठी याद आती है? जब इस बार प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी तो हमने अमेठी में जिला मुख्यालय के लिए 21 करोड़ रुपये आवंटित किए। सरकार का यह कदम दिखाता है कि हमलोग विकास को लेकर कोई भेदभाव नहीं करते हैं।
 

Related news

Don’t miss out

News