इस एडल्ट स्टार के साथ फिल्म बना रहे हैं राम गोपाल वर्मा, कभी फूड चेन में करती थी काम

मनोरंजन | Jan. 13, 2018, 6:12 a.m.

नई दिल्ली (13 जनवरी): सनी लियोन के बाद एक और पोर्नस्टार बॉलीवुड में अपने कदम रखने जा रही हैं। रामगोपाल वर्मा अपनी अगली फिल्म 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ (God, Sex and Truth)' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में पोर्न स्टार मिया मिल्कोवा भी है। पोस्टर में मिया बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। 

25 साल की मिया 1 जुलाई, 1992 को पैदा हुई थीं। मिया कैलिफॉर्निया, अमरीका से हैं. मिया ने 16 साल की उम्र में मैक्डॉनल्ड से काम करने की शुरुअात की थी। पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने से पहले वो सिजलर्स नाम की फास्ट फूड चेन में काम करती थीं। आपको बता दें कि मिया शादीशुदा हैं और उनके पति डैनी माउंटेन भी एक पॉर्न एक्टर हैं।

मिया ने ट्वीटर पर लिखा, 'बॉलीवुड में सनी लियोन के बाद मैं दूसरी एडल्ट स्टार हूं, जिसके साथ इंडियन फिल्म मेकर ने शूटिंग की है.' मिया ने लिखा-' इंडियन फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने मेरे साथ यूरोप में एक वीडियो शूट किया है, जिसका टाइटल है GOD, SEX and TRUTH.' मिया ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। बॉलीवुड रामगोपाल वर्मा की फिल्म से एंट्री करने जा रही मिया ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। 

मिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रामगोपाल वर्मा ने मिया के साथ शूटिंग एक्सपीरियंस को शेयर किया है। राम गोपाल वर्मा ने लिखा है, हेलो मिया God Sex Truth फिल्म को शूट करने का एक्सपीरियंस बेहद शानदार रहा। मैंने कभी सनी लियोन के साथ शूट नहीं किया है, लेकिन मैं कभी GOD, SEX and TRUTH फिल्म की शूटिंग के एक्सपीरियंस को नहीं भूल सकता। पोर्न सेलिब्रेटी नताशा माल्कोवा मिया की रिश्तेदार हैं। मिया का कहना है कि वो नताशा के चलते ही पॉर्न इंडस्ट्री में आईं. वहीं मिया के भाई भी इसी इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं ।

Related news

Don’t miss out

News