Download app
We are social

एक्शन में योगी की पुलिस, 6 घंटे में ही अगवा व्यवसायी को खोज निकाला


नई दिल्ली ( 19 मई ):  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधारने के दावे और अपराधियों को सुधर जाने की चेतावनी राज्य में कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। सहारनपुर हिंसा, मथुरा में लूट और मर्डर के बाद अब शुक्रवार को फिरोजाबाद में दिनदहाड़े शीशा व्यवसायी का अपहरण हो गया है। लेकिन अच्छी बात यह है कि पुलिस ने संजय मित्तल को किडनैपिंग के 6 घंटे बाद टूंडला के बसई गांव के पास से किया बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने एक किडनैपर को भी गिरफ्तार किया है।

बता दें कि हथियारबंद बदमाशों ने यूपी के बड़े शीशा व्यवसायी में से एक संजय मित्तल का बंदूक की नोंक पर शुक्रवार को फिरोजाबाद से अपहरण कर लिया। एफएम ग्लास इंडस्ट्री के मालिक संजय मित्तल फिरोजाबाद में नंगला भाऊ इंडस्ट्रियल इलाके में अपनी फैक्ट्री जा रहे थे। इस दौरान मित्तल की इनोवा को पुलिस की ड्रेस में दो मोटरसाइकिल सवारों ने रुकवाया और बंदूक के दम पर संजय को उनकी कार में ही बंधक बना अगवा कर ले गए।

बता दें, 20 साल पहले संजय के पिता को भी किडनैप किया गया था। बताया जाता है कि उस वक्त एक करोड़ रुपए फिरौती पर वह छूटे थे।

दोपहर करीब एक बजे जब एनएच-2 पर संजय की गाड़ी पहुंची तो बाइक पर आए बदमाशों ने गाड़ी को रोक लिया और गन प्वाइंट पर कार में बैठ गए। इसके बाद बदमाश उन्हें गाड़ी के साथ किडनैप कर फरार हो गए।

Related news

Don’t miss out