टीम इंडिया को प्रैक्टिस करवा रहे 17 साल के जुड़वा भाइयों ने रोहित-पंड्या को किया बोल्ड

खेल | Jan. 23, 2018, 11:12 a.m.

नई दिल्ली (23 जनवरी): साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में पहले दो टेस्ट मैच हारने के साथ सीरीज गंवा चुकी टीम इंडिया तीसरे टेस्ट मैच में वापसी करने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच कल जोहानिसबर्ग में खेला जाएगा।

तीसरे टेस्ट में वापसी करने के लिए टीम इंडिया नेट पर खूब पसीना बहा रही है, हालांकि टीम इंडिया को इस समय नेट प्रैक्टिस के दौरान 17 साल के जुड़वा भाइयों की गेंदबाजी से परेशान होते देखा गया, जीं हां, टीम इंडिया को इस समय 17 साल के जुड़वा भाई डुआन जेंसन और माकरे जेंसन नेट पर गेंदबाज करते दिख रहे हैं। खास बात यह है कि महज 17 साल की उम्र में है ये जुड़वा भाई टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाजों को परेशान करते दिखे। स्पीड हो या स्विंग, ये दोनों किसी भी इंटरनैशनल गेंदबाज कम नहीं दिख रहे थे। 

खबरों की मानें तो इनकी गेंदों के सामने परेशान होने वाले बल्लेबाजों में कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल है। इनकी खतरनाक बोलिंग स्किल का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 'हिटमैन' नाम से मशहूर रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या भी बोल्ड हुए। डुआन जेंसन और माकरे जेंसन रविवार और सोमवार को भारतीय टीम को प्रैक्टिस सेशन में बॉलिंग की। 
 

 

Related news

Don’t miss out

News