थाईलैंड पहुंची सीरियल 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' की टीम, यूं मस्ती करती आई नजर, देखिए तस्वीरें

मनोरंजन | Jan. 18, 2018, 9:37 p.m.

मुंबई (18 जनवरी): आजकल बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही टीवी सीरियल्स में भी ड्रीम सीक्वेंस दिखाने के लिए उनमें मेकर्स जान डालने की कोशिश करते हैं । दरअसल हमारा इशारा सीधा सीधा सीरियल तू सूरज में सांझ पियाजी की तरफ है । आपने देखा होगा कि फिल्मों के साथ साथ टीवी सीरियल्स की शूटिंग विदेशों में होती है ।

इसीलिए आजकल सीरियल तू सूरज मैं सांझ पिया जी की शूटिंग इन दिनों थाइलैंड में हो रही है । फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और क्रू इन दिनों थाइलैंड में हैं ।

हाल ही में सीरियल के मेन लीड अविनाश रेखी और रेहा शर्मा कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । इन दोनों ने ही कई तस्वीरों को पोस्ट किया है ।

जिसमें साफ साफ दिख रहा है कि सीरियल की पूरी टीम कितनी मस्ती कर रही है ।

कनक और उमाशंकर अब थाईलैंड में पहुंच गए हैं । एयरपोर्ट पर जैसे ही ये लोग पहुंचे तो वहां मौजूद फैंस इनके पास आ गए  । फैंस का प्यार देख ये लोग काफी खुश हुए । 

खैर जल्द ही शो में नया ट्विस्ट आने वाला है । बता दें कि तू सूरज में सांझ पियाजी दिया औऱ बाती हम का दूसरा सीजन है ।

हालांकि ये सीजन पहले वाले सीजन जितना दर्शकों को पसंद नहीं आया है । लेकिन हां फिर भी कनक और उमाशंकर की मोहब्बत लोगों को अपनी ओर खींच ही रही है ।

इससे पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है और ये है मोहब्बतें की टीम भी विदेशों में शूट करके आ चुकी है । अब बारी तू सूरज में सांझ पियाजी की आई है ।  

Related news

Don’t miss out

News