महिला डॉक्टर ने जवान बनने के लिए तांत्रिक को दिए 2 करोड़

देश | March 20, 2018, 11:35 a.m.

नई दिल्ली (20 मार्च): अभी तक आपने अनपढ़ लोगों के तात्रिंक के झांसे में आकर उल्टी सीधी हरकतों की खबरों के बारे में बहुत सुना होगा, लेकिन ऐसे मामले बहुत ही कम आते हैं तब कोई पढ़ा लिखा शख्स उनकी बातों को सही माने। हालांकि एक मामला गाजियाबाद के मुरादनगर से सामने आया है, जहां पर एमबीबीएस डॉक्टर ने जवान रहने के चक्कर में तात्रिंक को 2 करोड़ रुपये दे दिए।

55 साल की एक महिला MBBS डॉक्टर को तंत्र-मंत्र से दोबारा जवान बनाने और सोना दोगुना करने जैसे लालच देकर एक तांत्रिक ने करीब दो करोड़ रुपये का चूना लगा दिया। डॉक्टर ने पुलिस को दी शिकायत में तांत्रिक पर 65 लाख रुपये और डेढ़ किलो सोने व चांदी के गहने ठगने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

सुनीता शर्मा नाम की यह डॉक्टर मुरादनगर की अग्रसेन मार्केट इलाके में रहती हैं। उनके पति भी डॉक्टर थे, जिनसे उन्होंने तलाक ले लिया है। महिला डॉक्टर पिछले 26 साल से कॉलोनी में प्राइवेट क्लिनिक खोलकर प्रैक्टिस कर रही हैं। पुलिस के मुताबिक, डॉ. शर्मा के पास एक शख्स अपनी पत्नी का इलाज कराने आया था। इलाज के दौरान ही उसने बताया कि वह तांत्रिक है और तंत्र-मंत्र से सभी समस्याओं का समाधान करता है। डॉक्टर उसके बहकावे में आ गईं।

डॉ. सुनीता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तांत्रिक मेरे बेटे अजय की नौकरी लगवाने, फिर से जवानी दिलाने और गोल्ड को दोगुना करने का झांसा देकर पूजा-अर्चना के नाम पर समय-समय पर पैसे लेता रहा। उसने मेरी मां और भाभी की जूलरी भी दोगुने करने के दावे किए। डॉ. सुनीता का आरोप है कि तांत्रिक ने सात साल के अंदर 26 बार में उनसे 65 लाख रुपये कैश और करीब डेढ़ किलो गोल्ड-सिल्वर की जूलरी ठग ली।

Related news

Don’t miss out

News