CWG2018: साइना नेहवाल के पिता को मिली खेल गांव में एंट्री

देश | April 3, 2018, 6:23 p.m.

नई दिल्ली (03 अप्रैल): गोल्ड कोस्ट में आयोजित हो रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में साइना नेहवाल के पिता को खेल गांव में एंट्री मिल गई है। खेल गांव में पिता को एंट्री मिलने के बाद साइन ने कहा कि मैं राजीव मेहता और IOA टीम का धन्यवाद करना चाहूंगी और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ जी का भी जिन्होंने इस मामले को सुलझाने में मेरी मदद की। अब मामला सुलझ गया है और अगर मेरी वजह से दिक्कत हुई तो मैं माफी चाहूंगी।

The #CWG2018 village accommodation issue of Saina Nehwal's father has now been resolved, accreditation given: IOA. #Australia pic.twitter.com/HTF7vPAvtJ

— ANI (@ANI) April 3, 2018

I would like to thank Rajiv Mehta and team IOA for all the support and also Rajyawardhan Rathore Sir for helping me out with this accreditation issue.
It’s sorted and I would like to apologise if I have given any trouble to them: Saina Nehwal #CWG2018 (file pic) pic.twitter.com/FTvf0MurNL

— ANI (@ANI) April 3, 2018

आपको बता दें कि इससे पहले साइना नेहवाल के पिता हरवीर सिंह नेहवाल का नाम भारतीय कॉमनवेल्थ गेम्स की सूची से हटा दिया गया है जिसके बाद साइना ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। भारतीय खेल मंत्रालय ने पीवी सिंधू की मां विजया और साइना के पिता हरवीर का नाम गोल्ड कोस्ट में उनके खुद के खर्चे के आधार पर भारतीय दल की सूची में रखा था।

कॉमनवेल्थ गेम्स-2010 की गोल्ड विजेता साइना ने अपना दुख को ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट करते हुए पूरा खर्च देने के बाद बावजूद अपने पिता का नाम लिस्ट में नहीं होने का दुख बयां किया था।

Related news

Don’t miss out

News