15 जनवरी से बदल जाएगा टीम इंडिया का लुक...

खेल | Jan. 12, 2017, 9:41 a.m.

वैभव भोला, नई दिल्ली (12 जनवरी): इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम नई टी-शर्ट के साथ मैदान पर उतरने वाली है। वनडे सीरीज शुरु होने से ठीक पहले भारतीय खिलाड़ियों की ये तस्वीर सामने आई है, जिसमें खिलाड़ी नई टी-शर्ट पहने हुए हैं।


अगर नई टी-शर्ट की बात करें तो सबसे पहले तो कंधे और बाजुओं का रंग जो स्काई ब्लू था, उस हिस्से को डार्क ब्लू कर दिया गया है। सामने की तरफ सफेद रंग की 2 लाइन भी साफ नजर आ रही हैं। टी-शर्ट के कॉलर को पहले के मुकाबले थोड़ा छोटा किया गया है, जिससे खिलाडियों को कोई दिक्कत ना हो। अगर ज्यादा गर्मी होगी तो ये टी-शर्ट शरीर के हिस्से को ठंडा रखेगी।


पहली बारी 1992 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया रंगीन टी-शर्ट में नजर आई थी। उसके बाद 1996, 1999, 2003,2007, 2011 और 2015 वर्ल्ड कप में हमे अलग-अलग टी-शर्ट देखने को मिली हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि 2019 वर्ल्ड कप के लिए नई टी-शर्ट अभी से तैयार हो गई है। वैसे हम आपको बता दें कि नई टी-शर्ट को पहनने के बाद विराट कोहली काफी खुश हैं।


15 जनवरी को भले ही विराट की इंडिया इस नई टी-शर्ट को पहनकर मैदान पर उतरेगी, लेकिन फोटोशूट में तो भारतीय क्रिकेट पर एक दशक तक राज करने वाले महेंद्र सिंह धोनी ही बीच में खड़े नजर आ रहे हैं जो काफी कुछ बयां कर रहा है, क्योंकि टीम में भले की कप्तान विराट होंगे लेकिन दिमाग तो धोनी ही लगाएंगे।

Related news

Don’t miss out

News