सीरीज हारने के बाद भी भारतीय टीम का यह खिलाड़ी कर रहा है अफ्रीका में मौज-मस्ती

खेल | Jan. 20, 2018, 4:33 a.m.

नई दिल्ली (20 जनवरी): तीसरे टेस्ट से पहले अपना मूड फ्रेश करने के लिए टीम अफ्रीका की सैर कर रही है। ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शेर के साथ मस्ती करते हुए तस्वीर डाली है। जडेजा ने लिखा कि शेर, शेर होता है। चाहे सासन गिर हो या फिर जोहानिसबर्ग। पिंजरे में शेर को बहुत लोग पत्थर मारते हैं, असली मर्द सामने खड़े होते हैं। गौरतलब है कि 24 जनवरी को टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच खेलेगा। 

 

Sher ! Sher Hota hai, Chahe Sasan gir mein ya Jobourg mein..Pinjare Mein Sher ko bahut log pathar marte hain, Asli Mard Saamne Khadde Hote Hain ???????? #lionselfie #rajputboy

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on Jan 18, 2018 at 5:40am PST

टीम केवल एक ही स्पिनर आर अश्विन के साथ खेली थी और उनका प्रदर्शन काफी ठीक ही रहा था। अश्विन ने बल्लेबाजी में भी अपना कमाल दिखाया था। पहले टेस्ट की दूसरी पारी में उन्होंने सबसे ज्यादा 37 रन बनाए थे। दक्षिण अफ्रीका में तेज पिचों के चलते भारत को केवल एक ही स्पिनर खिलाड़ी के साथ खेलना पड़ रहा है जिसकी वजह से भी जडेजा टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जा सके है।

अब तीसरा मैच 24 जनवरी से जोहानिसबर्ग के न्यू वैनडर्स स्टेडियम में होना है। टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच 72 रन से गंवाया। जबकि दूसरा मैच 135 रनों से हार गई.
टेस्ट सीरीज़ के बाद भारत को एक फरवरी से 16 फरवरी तक वनडे सीरीज़ खेलनी है। 18 फरवरी से 24 फरवरी तर तीन टी20 सीरीज़ होनी है।

Related news

Don’t miss out

News