VIDEO: आतंकी सैफुल्लाह के 3 साथियों की तस्वीरें आई सामने

देश | March 8, 2017, 8 a.m.

लखनऊ (8 मार्च): लखनऊ में मारे गए आईएस के आतंकी सैफुल्लाह के तीन साथियों की तस्वीरें आ गई है। ये वहीं तीन लड़के हैं जो लखनऊ के घर में रहते थे। इन्हें ATS ने एमपी के पिपरिया से दबोचा था। इन्ही ने ट्रेन में बम प्लांट किया।


इन्ही तीनों की निशानदेही पर ATS लखनऊ में सैफुल्लाह तक पहुंची। सैफुल्लाह ही इस धमाके का मास्टर माइंड था। ट्रेन में बम फिट करने के बाद ये सभी भागे। सैफुल्लाह पुलिस के हाथों बच गया और लखनऊ भाग आया था। कानुपर और उन्नाव से भी संदिग्ध आतंकी पकड़े गए हैं। पुलिस अब इन सभी को साथ बैठाकर पूछताछ करेगी।


वहीं ये भी खबर सामने आ रही है कि ठाकुरगंज में मारा गया आतंकी सैफुल्लाह जिस घर में रह रहा था वो आईएस का हेडक्वार्टर था। एटीएस के आईजी ने बताया कि एमपी पुलिस की सूचनाके आधार पर उन्हें जानकारी मिली थी। कानपुर और लखनऊ मॉडल का हाजी कॉलोनी स्थित ये घर हेड क्वार्टर के रूप में काम कर रहा था।


इस घर में 4 लड़के किराए पर रहते थे। ये घर अरब में रहने वाले एक भारतीय का है। सैफुल्लाह के पास से ISIS का झंडा पाया गया है। सैफुल्लाह के पास से थम्स अप को बॉटल में अमोनियम नाइट्रेट केमिकल डेढ़ लीटर पाया गया है। सैफुल्लाह के पास से पाइप बम पाया गया है।


वीडियो:


Related news

Don’t miss out

News