Download app
We are social

सनी देओल को याद आईं दादी की याद, शेयर की उनके साथ अपनी फोटो, देखें

नई दिल्ली ( 12 अक्टूबर ): बॉलीवुड के ऐसे एक्टर जिनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। हम बात कर रहे हैं सनी देओल की। सनी पाजी जब भी कुछ करते हैं वो छा ही जाता है। सनी देओल के फैंस की कोई कमी नहीं हैं। आज हर कोई सनी पाजी की फिल्मों से और उनसे बेइंतहा प्यार करता है। सीधे साधे दिखने वाले सनी पाजी बचपन में कैसे रहे होंगे ये आप इस तस्वीर में देख लीजिए। हाल ही में सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है।

इस पिक्चर में सनी देओल अपनी दादी के साथ बैठे हुए हैं। पिक्चर देखकर आप भी सनी पाजी को पहचान नहीं पाएंगे। सनी पिक्चर में बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस पिक्चर में सनी हाफ पैंट पहने हुए दादी के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं।

My grandmom and I. She was and is my everything, because of her I will never hurt anyone. #mylove #myangel #grandmother pic.twitter.com/UkylIOAk0B

— Sunny Deol (@iamsunnydeol) October 11, 2017

 

फोटो शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन लिखा हैं, मेरी दादी और मैं। मेरी दादी मेरे लिए सब कुछ थीं और आज भी हैं क्योंकि उन्हीं की वजह से मैं किसी को भी हर्ट नहीं कर सकता। मेरा प्यार। मेरी एंजल। मेरी दादी मां। सनी देऑल इन दिनों काफी खुश हैं।

बता दें कि सनी देओल को आज अपनी दादी मां की याद आई है शायद इसीलिए उन्होंने ये पिक्चर शेयर की है। सनी बचपन में भी बेहद क्यूट थे। बचपन में उन्होंने खूब शरारते की हैं। सनी को बचपन से ही फिल्मी माहौल मिला है।

Related news

Don’t miss out