रक्षा मंत्री निर्मला सितारमण का पाकिस्तान को दो टूक, कहा- सुंजवान हमले की चुकानी पड़ेगी कीमत

देश | Feb. 13, 2018, 12:24 a.m.

नई दिल्ली (13 फरवरी): जम्मू के सुजवान सैन्य कैंप पर हुए आतंकी हमले को लेकर भारत में खासा रोष है। सेना के साथ-साथ सरकार भी इस मसले पर काफी सख्त नजर आ रहा है। हालात का जायजा लेने के लिए सोमवार को रक्षा मंत्री निर्माला सीतारमण जम्मू पहूंची। यहां उन्होंने आतंकी हमले में घायलों से मिलने सेना के अस्पताल पहुंचीं। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भी मुलाकात की। रक्षा मंत्री को सुंजवान में हुए 

आतंकी हमले के बीच सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि पाकिस्तान को इस हमले की कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि कि वह पाकिस्तान पर कार्रवाई के लिए 'कोई समयसीमा' तो तय नहीं कर सकतीं, लेकिन पाकिस्तान को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। पत्रकारों से बात करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान को इस हमले के सबूत भी देंगे और जवाब भी। उन्होंने जोर देकर कहा कि पाक को इस करतूत की कीमत चुकानी पड़ेगी। साथ ही रक्षा मंत्री ने कहा कि खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक पाक समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला किया था। इस मामले की जांच NIA करेगी।


आपको बता दें कि सुंजवान सैन्य कैंप पर हुए आतंकी हमले में पांच जवान शहीद हो गए और एक आम नागरिक की भी मौत हो गई। हमले में छह महिलाएं सहित 10 आम नागरिक भी घायल हुए थे।

Related news

Don’t miss out

News