अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बेन स्टोक्स की वापसी में हो सकती है देरी

खेल | Jan. 19, 2018, 12:56 a.m.

नई दिल्ली (19 जनवरी): इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की इंटरनैशनल क्रिकेट में वापसी में देरी हो सकती है क्योंकि जिस दिन उन्हें न्यू जीलैंड के खिलाफ T20 मैच खेलना है, उसी दिन उन्हें अदालत में उपस्थित होना पड़ सकता है। इस ऑलराउंडर को फरवरी में होने वाली त्रिकोणीय T20 सीरीज के लिए टीम में चुना गया है।

इस बात की सूचना एवोन व सॉमरसेट की पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से दी। इस ट्वीट में लिखा गया कि 25 सितंबर की रात को हुई ब्रिस्टल में घटना में तीन लोगों को दोषी पाया गया, जिसमें बेन स्टोक्स, रायन अली और रायन हेल शामिल हैं। इन सभी को 13 फरवरी को कोर्ट में हाजिर होना है।

The three men charged in connection with a disorder on Queens Road, Bristol on 25 September last year will appear at Bristol Magistrates' Court on 13 February.

Ben Stokes, 26, of Durham, Ryan Ali, 28 and Ryan Hale, 26, both of Bristol, have each been charged with affray. pic.twitter.com/P7K6zZTLKj

— Avon&Somerset Police (@ASPolice) January 18, 2018

हाल ही में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने स्टोक्स के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शामिल होने पर क्लीन चिट दे दी थी, जिसके लिए वह आगामी टी20 सीरीज के लिए न्यूज़ीलैंड रवाना होने के लिए तैयार थे लेकिन ब्रिस्टल झगड़े को लेकर उन्हें पहले टी20 मैच के दौरान ही कोर्ट में पेश होना होगा। बेन स्टोक्स ने पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई वनडे सीरीज के बाद से एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। उन्हें एशेज सीरीज से भी बाहर रखा गया और हाल ही में चल रही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी वह टीम का हिस्सा नहीं है।

Related news

Don’t miss out

News