Download app
We are social
Chanakya Poll Today

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ के पिता बोले- कोहली का चोटिल होना दुर्भाग्यपूर्ण


नई दिल्ली(19 मार्च): ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने  भारत के खिलाफ रांची टेस्ट में 178 रनों की नाबाद पारी खेली। हालांकि वो दोहरा शतक नहीं बना पाए। स्मिथ के इस जबरदस्त प्रदर्शन पर उनके पिता पीटर स्मिथ ने कहा कि वो अपने बेटे के प्रदर्शन से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि 200 होता तो अच्छा था, लेकिन 178 भी महान है।


- पीटर स्मिथ ने विराट कोहली का जिक्र करते हुए कहा है कि कोहली का चोटिल होना दुर्भाग्यपूर्ण है।


-  मैच के दौरान किसी खिलाड़ी का चोटिल होना उसके लिए खराब साबित होता है। जब कोहली चोटिल हुए थे उस दौरान मैं टीवी पर उन्हें देख रहा था। किसी टीम के कप्तान का मैच के दौरान चोटिल होना टीम के लिए बहुत बड़ा झटका होता है।


- इसके अलावा पीटर स्मिथ ने कहा कि मैं रांची टेस्ट मैच देखने के लिए ऑफिस से जल्दी घर लौट आया था और मैंने पूरा मैच टीवी पर देखा। स्टीव ने कई बार मुझे भारत आने के लिए कहा। ताकि मैं लाइव मैच का आनंद उठा सकूं। लेकिन ज्यादा काम होने की वजह से मैं वहां नहीं आ पाया।


- पीटर स्मिथ ने कहा कि मुझे गर्व है कि स्टीव ने भारतीय दौरे पर अब तक शानदार प्रदर्शन किया है क्योंकि इन परिस्थितियों में रन बनाना बहुत मुश्किल होता है। श्रीलंका के निराशाजनक दौरे के बाद उन्होंने शानदार वापसी की है। आस्ट्रेलियाई मीडिया को इस बात पर संशय था, कि क्या स्मिथ भारतीय पिचों पर रन बना पायेंगे।  क्योंकि यह धारणा बन गई है, कि भारत की पिचें स्पिन के लिए ज्यादा फायदेमंद और धीमी हैं।

Related news

Don’t miss out