स्‍पाइसजेट दे रहा है फ्री में हवाई सफर का मौका, ऐसे उठाएं फायदा

देश | Dec. 7, 2017, 11:02 a.m.


नई दिल्‍ली (7 दिसंबर): अगर आप हवाई जहाज में सफर इसलिए नहीं करते कि वह महंगा होता है और आपका बजट गड़बड़ा सकता है, तो अब निराश होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि अब स्‍पाइसजेट आपके पूरी टिकट राशि को वापस करेगी। भारत की सस्‍ती हवाई सेवाएं परिचालित करने वाली स्‍पाइसजेट अपने घरेलू और अंतरराष्‍ट्रीय यात्रियों के लिए कई ऑफर और भारी डिस्‍काउंट लेकर आई है।

नए ऑफर के तहत, स्‍पाइसजेट अपने ग्राहकों को अपना पूरा ऑल-इनक्‍लूसिव एयरफेयर रिडीम करने का विकल्‍प दे रही है। स्‍पाइसजेट का यह ऑफर 1 दिसंबर से शुरू हो चुका है और यह 31 दिसंबर 2017 तक उपलब्‍ध रहेगा। स्‍पाइसजेट के इस ऑफर के तहत बु‍क किए गए टिकटों पर यात्रा 1 दिसंबर से 31 मार्च 2018 के दौरान की जा सकेगी।

ऐसे उठाएं फायदा...
आपको इसके लिए कंपनी की वेबसाइट www.spicejet.com पर जाना होगा। पहले आपको टिकट की राशि का पूरा भुगतान करना होगा। भुगतान प्रक्रिया पूरी होने के बाद, आपको www.spicestyle.com पर जाना होगा। यह कंपनी की ट्रेवल शॉप है, जहां आपको रजिस्‍टर या लॉगइन करना होगा। यहां टिकट के लिए दिए गए पूरे भुगतान को वापस पाने के लिए आपको अपनी पूरी जानकारी भरनी होगी। अब माय एकाउंट सेक्‍शन में स्‍टाइलकैश में जाइए। अब यहां एसएमएस या ईमेल के जरिये प्राप्‍त कोड को डालिए और वैल्‍यू को एड कर लीजिए।

ध्‍यान दें कंपनी आपको वाउचर्स उपलब्‍ध कराएगी जिसके जरिये आप वेबसाइट पर खरीदारी कर पाएंगे। स्‍टाइलकैश SpiceStyle.com का ई-वॉलेट है। इसका इस्‍तेमाल SpiceStyle.com पर भुगतान के लिए किया जा सकता है। ग्राहक एक लेनदेन पर कुल कार्ट वैल्‍यू का केवल 30 प्रतिशत हिस्‍सा ही यहां रिडीम करवा सकते हैं। वेबसाइट के मुताबिक एक पीएनआर पर केवल एक वाउचर ही जारी किया जाएगा और यह वाउचर 31 मार्च 2018 तक मान्‍य होगा। इस वाउचर को किसी अन्‍य स्‍पेशल ऑफर या प्रमोशन के साथ उपयोग नहीं किया जा सकेगा।

Related news

Don’t miss out

News