अब 799 रुपए में करें 150GB डाटा का यूज, धमाकेदार होगी स्पीड

देश | Dec. 7, 2017, 10:55 a.m.


नई दिल्ली (7 दिसंबर): रिलायंस जियो से पहले स्‍पेक्‍ट्रा ने एक बड़ा धमाका किया है। कंपनी ने इस बार दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, गुड़गांव, बेंगलुरू, मुंबई व चेन्नई जैसे शहरों में 1जीबीपीएस का प्‍लान लॉन्‍च कर दिया है। इस प्‍लान के तहत स्‍पेक्‍ट्रा घरेलू ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 799 रुपए में 1जीबीपीएस स्पीड वाला इंटरनेट कनेक्‍शन देगी। इसमें 150 जीबी डाटा प्रति माह की सीमा होगा।

स्पेक्ट्रा के सीईओ उदित मेहरोत्रा ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा हमने भारत में सबसे तेज स्पीड वाली ब्रॉडबैंड सेवा शुरू की है, जिसमें घरेलू ग्राहकों के लिए डाउनलोड स्पीड 1जीबीपीएस होगी। इससे इस सेगमेंट में भारत बाकी दुनिया के समतुल्‍य आ गया है। मेहरोत्रा ने कहा कि कंपनी ने 1जीबीपीएस स्पीड वाले ब्रॉडबैंड कनेक्शन की पेशकश शुरू कर दी है और धीरे-धीरे उसके सभी ग्राहक इसी प्लान पर होंगे। कंपनी अपनी ब्रॉडबैंड सेवाओं को मार्च 2018 तक तीन और शहरों में शुरू करेगी।

मेहरोत्रा ने कहा कि 1जीबीपीएस में इतनी बैंडविड्थ होती है कि ग्राहक इंटरनेट पर जो भी करना चाहे कर सकते हैं। स्पीड बढ़ाने के साथ हमने कीमतों को ध्यान में रखा है। 150 जीबी डाटा इस्तेमाल 799 रुपये तक है जबकि असीमित डेटा प्लान की शुरुआत 1149 रुपये से होगी। कंपनी नई दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, गुड़गांव, बेंगलुरू, मुंबई व चेन्नई जैसे शहरों में ब्रॉडबैंड सेवा देती है।

Related news

Don’t miss out

News